Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की दिनदहाड़े हत्या, खून से लथपथ हालत में मिला शव, अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उरई। एट थाना क्षेत्र में हाईवे पुल के समीप कोटरा रोड पर एक छात्रा की गोली मारकर हत्या दी गई। वारदात के बाद आरोपित मौके से भाग गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। अंदेशा जताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर किसी ने हत्या की है। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना कर स्थानीय पुलिस के अलावा एसओजी व सर्विलांस सेल की टीम को भी जांच में लगा दिया है।

कस्बा एट में राम लखन डिग्री कालेज में बीए प्रथम वर्ष की 21 वर्षीय छात्रा रोशनी पुत्री मान सिंह निवासी ऐंधा सोमवार को परीक्षा देने के लिए गई थी।

परीक्षा खत्म होने के बाद वह करीब बारह बजे घर लौट रही थी। इसी दौरान कोटरा रोड हाईवे पुल के किसी बाइक सवार ने उसे गोली मार दी और वहां से भाग गया। वारदात के बाद वहां सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

कालेज की ड्रेस में सड़क पर खून से लथपथ पड़ी छात्रा अंतिम सांसें गिन रही थी। आननफानन उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई।

दिन दहाड़े छात्रा की हत्या किस वजह से की गई। अभी यह साफ नहीं है। स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी डा. ईरज राजा मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल का मुआयना दिया।

वहीं इस घटना को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार का घेराव किया है। घटना की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि भाजपा सरकार अपराध.ही.अपराध।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *