Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पूर्व प्रेमिका के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डालने वाला कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद । गाजियाबाद पुलिस साइबर सेल ने शनिवार को राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी को पूर्व प्रेमिका के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डालने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ पीड़िता ने थाना कविनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें आइटी एक्ट के साथ शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है।

दोबारा बना रहा था दबाव

साइबर सेल प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि बम्हैटा निवासी अनुज यादव को गिरफ्तार किया है। वह कबड्डी खिलाड़ी है और पूर्व में दो बार राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी प्रतियोगिताओं में खेल चुका है। सेठ मुकुंद लाल इंटर कालेज से 12वीं पास अनुज यादव राष्ट्रीय स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की टीम से खेला था। सुमित के मुताबिक स्कूल में अनुज का कविनगर क्षेत्र निवासी युवती से प्रेम प्रसंग था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि अनुज ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए और इस दौरान आपत्तिजनक अवस्था में उसके कुछ फोटो भी खींच लिए थे। तीन साल पहले पीड़िता की अन्य युवक से शादी हो गई। जिसके बाद उसने अनुज से दूरी बना ली। कुछ समय पूर्व अनुज दोबारा उससे संबंध बनाने को दबाव बनाने लगा। इन्कार करने पर अनुज ने इंस्टाग्राम पर फर्जी आइडी बनाकर पीड़िता के फोटो डाल दिए।

छह फर्जी आइडी बनाईं

जानकारों से पीड़िता को अपने फोटो के बारे में पता चला तो उसने साइबर सेल को शिकायत दी। पुलिस ने यह आइडी बंद करा दी तो आरोपित एक के बाद एक पांच और फर्जी आइडी बनाकर पीड़िता को बदनाम करने की कोशिश करता रहा। पीड़िता के फोटो के साथ अन्य अश्लील फोटो व अशोभनीय टिप्पणी करता था। कविनगर एसएचओ संजीव शर्मा ने बताया कि साइबर सेल की मदद से पहचान कर शनिवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। अनुज यादव ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि महिला के दूसरे युवक से संबंध हैं। मुझे फंसाने के लिए उसने आरोप लगाए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *