Tuesday, April 30, 2024
नई दिल्ली

पिता को मुखाग्नि देने जा रहे 3 बेटों की मौत! कार के पेड़ से टकराने से दर्दनाक हादसा……

महाराष्ट्र। 15 अप्रैल का दिन दर्दनाक हादसों का दिन रहा जहां पर महाराष्ट्र में बस हादसे के बाद अब यहां श्रावस्ती से कार हादसे की दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहां पर सुबह नेशनल हाईवे.730 पर एक इनोवा कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। वही पर इस हादसे में अन्य 8 लोग घायल हुए है, जिनका इलाज जारी है।

जानें कहां हुआ हादसा

इस घटना को लेकर बताते चलें कि यह हादसा इकौना थाना क्षेत्र के सोन नदी के पास सुबह करीब 4 से 5 बजे हुआ है। जहां पर बताया जा रहा है कि सभी लोग मूल रूप से करमोहना गांव के रहने वाले हैं। लुधियाना में काम करते थे। जिनके माता.पिता गांव में रहते थे। बताया जा रहा है कि पिता भगवती की मौत होने की खबर मिलते ही पांचों बेटे मुखाग्नि देने के लिए घर से अन्य लोगों के साथ निकले थे। इसमें 5 भाई उनकी पत्नियां, तीन बच्चे, और बहन और बहनोई शामिल थे। जिसमें अचानक कल रात को निकला परिवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बता दे कि पिता भगवती की बीमारी के चलते मौत हो गई थी जहां पर बेटो ने कहा कि उनके बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा। पिता की मौत की खबर मिलने पर वे वहां से इनोवा कार से कल शाम को ही घर के लिए निकल पड़े। तकरीबन 800 किमी का सफर तय कर शनिवार की सुबह वो घर पहुंचने वाले थे।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

इस मामले में हादसा होते ही पास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से लोगों को कार से निकाला और आनन.फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कार ड्राइवर के नींद में होने की वजह से हादसा हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शव डैशबोर्ड में फंस गए थे। ड्राइवर की लाश तो स्टेयरिंग में ही दब गई थी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *