Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अधूरे रह गए अरमान, विदाई के लिए दुल्‍हन करती रह गई बुक किए हेलीकॉप्‍टर का इंतजार, पैसे वापस मांगे तो मिली धमकी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नोएडा। शादी में हेलीकाप्टर की बुकिंग कर 3.65 लाख रुपये की ठगी करने वाले आरोपितों के खिलाफ जिला न्यायालय ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। एक बार पूर्व में भी वारंट जारी किया जा चुका है। पूर्व में आरोपितों ने हाइकोर्ट से स्थगनादेश प्राप्त कर लिया था। आरोपित पिछले लगभग ढ़ाई साल से पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

2020 में हुई थी शादी

मूलरूप नोएडा सेक्टर.82 में रहने वाली कोमल यादव ने 11 दिसंबर 2020 को बेटे दीपक यादव की शादी की थी। उन्होंने दुल्हन की विदाई के लिए ईकोटेक तीन कोतवाली के गांव खैरपुर गांव में स्थित प्रभु हेली सर्विस के मैनेजर अजय माहला व मालिक दीपक से बुकिंग कराई थी। बुकिंग की एवज में 3.65 लाख रुपये दिए थे।

आरोपितों के द्वारा दुल्हन की विदाई के समय तक हेलीकाप्टर पहुंचने का आश्वासन दिया जाता रहा, लेकिन काफी देर इंतजार के बाद भी हेलीकाप्टर नहीं पहुंचा। पैसे वापस मांगने पर आरोपितों ने कोमल को जान से मारने की धमकी दी थी। कोमल के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। कई साल बाद भी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कुछ दिनों पहले एक शादी हेलीकॉप्टर में दूल्हे के आने से खास बन गई थी। रात में सभी रस्में पूरी कर दूल्हा गुरुवार सुबह हेलीकॉप्टर में अपनी दुल्हन को ले गया था। हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई थी। दुल्हन के चेहरे पर इसे लेकर खुशी छा गई थी।

बता दें कि रायपुर जिले के अरुण सिंह चौहान की बेटी उर्वशी की बुधवार को शादी थी। बारात जालौन जिले के उरई के नदी गांव से आई थी। दूल्हा मानवेन्द्र सिंह पुत्र अर्जुन सिंह परिहार की इच्छा थी कि वह अपनी दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से जाएगा। इसका पता चलने पर लड़की पक्ष ने जिला प्रशासन से हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति मांगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *