Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

जेल से छूटा हिस्ट्रीशीटर, शादी समारोह में किया हर्ष फायरिंग……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर जिले में पीपीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा कैंसर में बीते 13 मार्च को जेल से छूटा हिस्ट्रीशीटर ओमप्रकाश तिवारी उर्फ बबन्नर तिवारी का एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको देखकर स्थानीय लोगों में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है।

पीपीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा नयनसर के स्थानीय निवासी ओमप्रकाश तिवारी उर्फ बबन्नर तिवारी 13 मार्च को भीटी तिवारी ग्राम सभा में एक शुभ समारोह में गया था। जहां उसने कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग करके लोगों में दहशत का माहौल बना दिया।

बात दें कि कुछ दिन पहले ही आरोपी ओम प्रकाश तिवारी हत्या हत्या के आरोप में 30 नवंबर 2022 को जेल से छुटा है। इसके बाद गांव में जश्न मनाकर हर्ष फायरिंग किया गया। इसकी सूचना भी पीपीगंज थाने में दिया गया। आरोपी पीपीगंज थाने का नामचीन हिस्ट्रीशीटर है।

इसी क्रम में पीपीगंज थाने रायपुर निवासी रामलखन ने थाने मे प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि हिस्ट्रीशीटर ओमप्रकाश तिवारी उर्फ बब्बनर तिवारी अपने बेटों संग मिलकर उनकी जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा कर रहा है जिसकी इन्होंने लिखित शिकायत पीपीगंज थाने में किया है।

मामले में थाना अध्यक्ष आशीष सिंह का कहना है कि उन्हें कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुआ है लेकिन जानकारी हुई है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। आरोपी की खोजबीन जारी है। अभी वह फरार चल रहा है, पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *