Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

डान अतीक अहमद का रिश्तेदार हूं, परिवार सहित देख लूंगा, तांत्रिक ने व्यापारी से ठगे रुपये वापस मांगने पर धमकाया…..

आगरा। आगरा में शाहगंज का व्यापारी तंत्र.मंत्र के नाम पर धोखाधड़ी का शिकार हो गया। दुकान पर खरीदारी करने आए तांत्रिक ने उन्हें व्यापार बढ़ाने का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। दुकान में तंत्र.मंत्र करने के नाम पर करीब साढ़े चार लाख रुपये के ठग लिए। व्यापारी ने रकम लौटाने की कहा तो आरोपित खुद को अतीक अहमद का रिश्तेदार बताकर धमकी देने लगा। व्यापारी ने शाहगंज थाने में अभियोग दर्ज कराया है।

कास्मेटिक की दुकान चलाते हैं व्यापारी

शाहगंज निवासी निवासी गाैरव सारस्वत की रूई की मंडी में सौंदर्य प्रसाधन की दुकान है। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि नौ महीने पूर्व ताजगंज निवासी तारिक जाफरी उसकी दुकान पर खरीदारी करने आया था। उसे अपनी बातों के जाल में फंसा लिया। उनसे कहा कि व्यापार कैसा चल रहा है। उन्होंने नुकसान की बताया। तारिक ने कुछ मंत्र पढ़ने के बाद बताया कि उनकी दुकान को किसी ने तंत्र.मंत्र से बांध दिया है। दुकान को उससे मुक्त कराने क बाद ही व्यापार दोबारा सही हो सकता है। तंत्र.मंत्र के नाम पर उनसे करीब ढाई लाख रुपये ले लिए।

बच्चों पर भी बताया तंत्र का चक्कर

इसी दौरान उनके बच्चे बीमार पड़े तो उन पर भी तंत्र.मंत्र का चक्कर बताया। उसे सही करने के नाम पर दो लाख रुपये ले लिए। आरोपित उन्हें अलग.अलग जगहों पर बुलाता। कभी धूपबत्ती जलाकर बैठने की कहा। कभी बोतल में पानी भरकर उसे और बच्चों को पीने के लिए देता। साढ़े चार लाख रुपये खर्च करने के बाद भी कोई लाभ नहीं हुआ।

केस दर्ज कर विवेचना कर रही पुलिस

व्यापारी के अनुसार उन्होंने रकम लौटाने की कहा जिस पर तारीख जाफरी धमकी देने लगा। कहने लगा कि वह डान अतीक अहमद का रिश्तेदार है। उसे परिवार समेत देख लेगा। जिससे वह और परिवार दहशत में आ गया। प्रभारी निरीक्षक अरविंद तोमर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *