Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः सपा के जिलाध्यक्ष ने दिया बड़ा संकेत, चारों नगर निकाय सीटों के लिए बनाई यह खास नीति, भाजपा को हराने के लिए….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। नगर निकाय चुनाव के आरक्षण जारी होते ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने होने वाले आगामी चुनाव के लिए कमर कसते हुए तैयारियों में जुट गये है। जनपद की चारों नगर निकाय सीटों पर जीत हासिल करने के लिए समाजवादी पार्टी ने भाजपा को हराने के लिए एक खास रणनीति के तहत तैयारियों में जुट गई है। सपा जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर चकिया, सैयदराजा, चंदौली, पीडीडीयू नगर क्षेत्रों में जाकर पार्टी के नेताओं से वार्ता कर रहे हैं।

इसी क्रम में गुरुवार को चकिया नगर पंचायत के पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा किये। पूर्वांचल पोस्ट के संवाददाता से खास बात चीत के दौरान सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि भाजपा को हराने के लिए हमारा एक-एक कार्यकर्ता पूरे तनमन धन से संगठन को मजबूत कर रहा है।

भाजपा को हराने वाली सभी संगठनों राजनीतिक पार्टियों से हम वार्ता करके के ही पार्टी का प्रत्याशी तय करेंगे। जो प्रत्याशी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरकर जीत हासिल करें। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ गरीबों व अतिपिछड़ों का शोषण करने का कार्य रही है। जनता पूरी तरह से मन बना ली है कि होने वाले नगर निकाय चुनाव व लोक सभा के चुनाव में सबक सिखाते हुए सत्ता से दूर करेगी।

इस दौरान व्यापारी नेता राकेश मोदनवाल, सुभाष खरवार, मुश्ताक अहमद, सुजीत कन्नौजिया सहित अन्य पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *