Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशमऊ

धूमधाम से मनाया गया सनबीम स्कूल का स्थापना दिवस

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मऊ। अलीनगर स्थित सनबीम स्कूल का बारहवां स्थापना दिवस अत्यन्त हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। उक्त अवसर पर विद्यालय परिवार के सभी शिक्षकों तथा शिक्षिकाओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय के प्रबंधकगण विजय अग्रवाल व कीर्ति अग्रवाल, राकेश गर्ग व  शिवा अग्रवाल, गिरिराज अग्रवाल व  नूपुर अग्रवाल, कृष्ण कुमार अग्रवाल व ऋतु अग्रवाल तथा आशीष अग्रवाल, शिल्पी अग्रवाल को पुष्प गुच्छ देकर किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य मिनहाज़ अली हैदर खान ने सभी प्रबंध समिति के सदस्यों का स्वागत किया। तत्पश्चात संगीत विभाग द्वारा मोहक संगीतमय प्रस्तुति के माध्यम से कार्यक्रम को गति प्रदान की गई।

विद्यालय की शिक्षिकाओं द्वारा समूह नृत्य के माध्यम से कार्यक्रम में एक नवीन ऊर्जा का संचार किया गया। उक्त अवसर पर विद्यालय के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स के लिए विभिन्न खेलों का भी आयोजन किया गया था जिसमे सभी डायरेक्टर्स ने ख़ूब आनन्द लिया। कार्यक्रम के अंत में राकेश गर्ग ने विद्यालय के स्थापना दिवस से लेकर विगत बारह वर्षों की यात्रा को अपने उद्बोधन में समाहित किया।

 

उन्होंने सनबीम स्कूल की स्थापना के पार्श्व में समाहित उद्देश्य को साझा करते हुए बताया कि मऊ जैसे छोटे से जनपद में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा देना ही पूरे सनबीम परिवार का ध्येय रहा है। उन्होंने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षकों को प्रेरित भी किया। कार्यक्रम का संचालन डा. अंदलीब ज़हरा तथा विशाल सिंह ने किया। कार्यक्रम के समापन के पश्चात् विद्यालय के सभी सदस्यों ने स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठाया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *