Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

सूरत में राहुल गांधी, मजिस्ट्रेट कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील पर सुनवाई शुरू…..

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सूरत पहुंचे हैं। मानहानि केस में सूरत की मजिस्ट्रेट कोर्ट से सजा के फैसले के खिलाफ सेशन कोर्ट में अपील दायर की गई है। राहुल गांधी के साथ राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री भी मौजूद हैं।

बहन प्रियंका गांधी भी साथ

राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं। राहुल सोमवार सुबह ही सूरत के लिए रवाना हुए थे। इससे पहले सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी दिल्ली में राहुल के आवास पर पहुंची थी। सोनिया और प्रियंका ने राहुल से मुलाकात की है।

हिरासत में कांग्रेस के कई कार्यकर्ता

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में भरूच से सूरत जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका और हिरासत में लिया। सूरत की सेशन कोर्ट के बाहर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। कांग्रेस कार्यकर्ता ने राहुल गांधी के समर्थन में हाथों में पोस्टर लिए हुए हैं।

अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे- खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हम कोर्ट के निर्णय पर बहस नहीं करेंगे, लेकिन अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे। यह गुजरात में शक्ति प्रदर्शन नहीं है। वह हमारे नेता हैं और अपने नेता के साथ खड़े होने के लिए छत्तीसगढ़, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जा रहे हैं।

बीजेपी का हमला जारी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार पिछड़ों का अपमान करने का काम किया है। दुख इस बात का है कि कांग्रेस ने माफी मांगना तो दूर दबाव बनाने और डराने का काम कर रही है। जब तीन वर्ष थे तब तो इनके साथ कोई नहीं गया। अब राज्य के मुख्यमंत्रियों को कामकाज छुड़ाकर इस काम पर लगाया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *