Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेश

भाजपा नेता के 11 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या, प्रधानी के चुनाव से……..

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में भाजपा नेता के 11 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात एक दावत के कार्यक्रम के दौरान हुई, जहां भाजपा नेता सुखराम राजपूत के साथ उनका मासूम बेटा भी मौजूद था। सूचना पर एसपी और एएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
पुलिस ने आरोपी व उसके साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस वारदात के पीछे तीन साल पुरानी रंजिश सामने आई है। बताया गया है कि वर्ष 2021 में आरोपी की पत्नी चुनाव जीत गई थी। वहीं सुखराम हार गए थे। इसके बाद से ही दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी।
वर्ष 2021 से पहले मुड़ई निवासी सुखराम राजपूत ग्राम प्रधान थे। उस समय आरोपी अनुपम गुप्ता नोएडा में रहता था। 2021 में जब गांव में प्रधानी के चुनाव की घोषणा हुई तो अनुपम ने अपनी पत्नी को सुखराम के सामने मैदान में उतार दिया। चुनाव का नतीजा आया तो आरोपी अनुपम की पत्नी विजयी घोषित की गईं। बस यहीं से दोनों परिवार के बीच रंजिश पनप गई। दोनों पक्ष के लोग भी अलग-अलग खेमे में बंट गए थे।
विवाद ने पकड़ा तूल
बृहस्पतिवार की रात जब अनुपम और सुखराम के बीच विवाद ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद अनुपम गुप्ता ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी। जिसमें सुखराम के बेटे सनी की जान चली गई।
गांव में पुलिस बल तैनात
प्रधानी की रंजिश में हुई घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। आरोपियों के घर पर ताले लटके हुए हैं। वहीं पुलिस भी सुरक्षा को लेकर कोई चूक नहीं करना चाहती। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो सके, इसको लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *