Tuesday, May 7, 2024
नई दिल्ली

जुलूस के दौरान हादसा, करंट लगने से तीन लोगों की मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जयपुर। राजस्थान के विभिन्न शहरों में गुरुवार को रामनवमी के मौके पर भगवान राम की शोभायात्रा और जुलूस निकाले गए। कोटा जिले में रामनवमी के जुलूस के दौरान हादसा हो गया। यहां में शाम को निकाले जा रहे जुलूस के दौरान बिजली के तार का करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नौ युवक आए करंट की चपेट में

हादसा कोटा जिले के कोटडादीप गांव में हुआ। हादसा उस वक्त हुआ जब स्थानीय अखाड़े के युवक जुलूस में करतब दिखा रहे थे। उस दौरान एक युवक के हाथ से लोहे का बना हुआ चक्र ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन पर जाकर अटक गया। चक्र उतारते समय नौ युवक करंट की चपेट में आ गए। जिन्हे इलाज के लिए सुल्तानपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

छह का किया जा रहा उपचार

चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। छह का उपचार किया जा रहा है। करतब दिखाने वाले सभी लोग श्री मंशापूर्ण व्यायामशाला, बड़ौद नगर से जुड़े हुए थे। जानकारी के अनुसार मृतकों में महेंद्र यादव, अभिषेक नागर एवं ललित प्रजापति शामिल हैं। उधर जयपुर में भगवान राम की शोभायात्रा भव्य तरीके से निकाली गई। शोभायात्रा करीब चार घंटे तक शहर के मुख्य बाजारों में होती हुई चांदपोल स्थित रामचंद्रजी के मंदिर पहुंचकर समाप्त हुई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *