Thursday, April 25, 2024
नई दिल्ली

26 साल के इस बल्लेबाज ने खेली 198 रन की पारी, कर दी चौके व छक्कों की बरसात….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में मध्यप्रदेश के बल्लेबाजों ने पंजाब के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और 50 ओवर में 3 विकेट पर 402 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। टीम को इस स्कोर तक ले जाने में ओपनर बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए शानदार शतकीय पारी खेली। हालांकि वो अपना दोहरा शतक पूरा करने से सिर्फ 2 रन से चूक गए। वेंकटेश की पारी के सामने पंजाब के गेंदबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए और अपनी पारी के दौरान उन्होंने जमकर बाउंड्रीज लगाए।

वेंकटेश अय्यर की आकर्षक पारी

वेंकटेश अय्यर ने पंजाब के खिलाफ जैसी पारी खेली वैसा कम ही देखने को मिलता है। हालांकि वो अपने दोहरे शतक से 2 रन दूर रह गएए लेकिन उनकी पारी ने टीम को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया। मध्यप्रदेश के लिए पारी की शुरुआत वेंकटेश के साथ अभिषेक भंडारी करने आए और दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी हुईए लेकिन अभिषेक 21 रन पर आउट हो गए। इसके बाद दूसरे विकेट के लिए वेंकटेश ने रजत पाटिदार के साथ मिलकर 136 रन की शतकीय साझेदारी निभाई, लेकिन अभिषेक भी तीन चौके व एक छक्के की मदद से 54 रन बनाकर आउट हो गए।

फिर वेंकटेश ने तीसरे विकेट के लिए आदित्य श्रीवास्तव के साथ मिलकर 148 रन की साझेदारी की और टीम के स्कोर को 352 तक पहुंचा दिया। लेकिन वो 198 रन पर रन आउट हो गए। उन्होंने 146 गेंदों का सामना किया और 7 छक्के व 20 चौके लगाते हुए 198 रन की पारी खेली और उनका स्ट्राइक रेट 135.62 का रहा। इसके बाद आदित्य ने 56 गेंदों पर 4 छक्के व 8 चौकों की मदद से नाबाद 88 रन की पारी खेल डाली तो वहीं कप्तान पार्थ साहनी ने 13 गेंदों पर नाबाद 28 रन की पारी खेली और स्कोर को 402 तक पहुंचा दिया। पंजाब की तरफ से सिद्धार्थ कौल व बरिंदर सरां को एक.एक सफलता मिली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *