Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इतने मार्च को चंदौली से सटे यहां आ रहे पीएम, देंगे 18 सौ करोड़ की सौगात, ये है कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मार्च को वाराणसी आ रहे हैं। काशी में पीएम मोदी के स्वागत शंख की ध्वनि, ढोल.नगाड़े और गुलाब की पंखुड़ियों से होगा। शहर के चौराहों पर मंत्री, विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष पीएम का स्वागत करेंगे। जनप्रतिनिधियों को एक.एक चौराहे को सजाने की जिम्मेदारी दी गई है।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी 24 मार्च को सुबह साढ़े नौ बजे वाराणसी पहुंचेंगे और दिन के ढ़ाई बजे तक शहर में रहेंगे। संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में समारोह होगा। प्रधानमंत्री की जनसभा में पचास हजार लोगों भीड़ जुट सकती है। पीएम के जनसभा स्थल पर तैयारी शुरू हो गई हैं। प्रभारी व सांसद सुब्रत पाठक, रवि किशन सहित तमाम नेता जनसभा को सफल बनाने में जुटे हैं।

पीएम टीबी रोग से संबंधित सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। पीएम काशी को करीब 18 सौ करोड़ की सौगात देंगे। जिसमें करीब 29, नौ का शिलान्यास, नौ का लोकार्पण होगा। इस दौरान पीएम इंटरनेशल स्टेडियम, टॉवर और रोपवे समेत कई सौगात काशी के लोगों को देंगे।

सिगरा स्थित तिलक प्रतिमा पर राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु, साजन तिराहे पर कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, मलदहिया स्थित पटेल प्रतिमा पर राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविंद्र जायसवाल, तेलियाबाग तिराहे पर शहर दक्षिणी विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ता पीएम को स्वागत करेंगे।

इसी तरह जनसभा स्थल संपूणानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के वीआईपी गेट पर पिंडरा विधायक डॉ. अवधेश सिंह, सांस्कृतिक संकुल चौकाघाट पर अजगरा विधायक टी राम, खजुरी चौराहे पर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर और पुलिस लाइन पर जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या मौजूद रहेंगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *