Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

पूर्व सीएम के मंदिर जाने पर बवाल, मुस्लिम धर्मगुरुओं को……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जम्मू। जम्मू.कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती अब महादेव के दरबार में पहुंच गई हैं। चुनाव के कयासों के बीच नेताओं का भगवान की शरण में जाना शुरू हो गया है। पुंछ जिले के अपने दौरे के दौरान महबूबा मुफ्ती ने नवग्रह मंदिर में पूजा.अर्चना की।

बता दें कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती पुंछ जिले के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इसी दौरान वे पुंछ सीमा पर स्थित नवग्रह मंदिर पहुंचीं। यहां उन्होंने पूरे मंदिर का चक्कर लगाया और शिवलिंग पर जल भी चढ़ाया। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में बनी यशपाल शर्मा की प्रतिमा पर पुष्पवर्षा भी की।

शुरू हुई राजनीति

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के जलाभिषेक करने पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने महबूबा मुफ्ती के शिव दर्शन को ठोंग बताया है। नवग्रह मंदिर में प्रतिमाओं के दर्शन और शिवलिंग पर जलार्पण को भाजपा ने ढोंग बताते हुए कहा कि साल 2008 में उन्होंने ही अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड को भूमि आबंटन का विरोध किया था और आज यह नौटंकी कर रही हैं।

मुस्लिम धर्मगुरुओं ने भी शिवलिंग का जलाभिषेक करने पर महबूबा मुफ्ती से नाराजगी जताई और कहा कि हमारे धर्म में यह सब करना अनुचित है। उन्होंने कहा कि हमारे धर्म में शिव और मंदिर की पूजा करना अनुचित है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *