Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दामाद हो तो ऐसा, हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर रवाना हुआ दूल्हा, अनोखी विदाई देखने के लिए उमड़ी भीड़……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजकल कुछ लोग अपनी शादी को अलग बनाने के लिए कुछ विशेष तैयारी करते हैं। उत्तर प्रदेश के भदोही में ऐसी अनोखी शादी हुई है जिसकी चर्चा हर तरफ है। इस शादी में दूल्हा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदा करके ले गया। दुल्हन की इस भव्य विदाई को देखने के लिए हुजूम उमड़ा। लोगों में हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मची रही।

मौके पर मौजूद लोग कहते रहे कि वाह दामाद हो तो ऐसा। भदोही में गंगा तट पर स्थित सेमराध नाथ में यह शादी बीती रात हुई। शाही शादी के बाद विदाई भी शाही अंदाज में देखने को मिली। प्रयागराज के मांडा तहसील अन्तर्गत बेदौली गांव निवासी गुलाब सिंह के पुत्र साईं प्रताप सिंह की शादी सेमराध गांव निवासी सत्यप्रकाश मुन्ना की पुत्री अंशिका सिंह से तय थी।

दूल्हा.दुल्हन ने बाबा सेमराधनाथ का किया दर्शन
बुधवार शाम दुल्हा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा। गांव में बने हेलीपैड पर जब हेलीकॉप्टर उतरा तो ग्रामीणों की आश्चर्य से भरी निगाहें उधर घूम गईं। मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

इस अनोखी को शादी देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। मंगलवार रात भव्य जयमाल आदि के बाद विधि विधान से शादी संपन्न हुई। गुरुवार सुबह दूल्हा.दुल्हन ने बाबा सेमराधनाथ का दर्शन. पूजन कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद फूलों की वर्षा के बीच नवविवाहित जोड़े को हेलीकॉप्टर से ही विदा कराया गया।

गांव में हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए अलग से व्यवस्था की गई थी। दुल्हन की विदाई के दौरान सेल्फी लेने वालों की भीड़ जमा हो गई। ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हेलीकॉप्टर और दूल्हे के साथ सेल्फी लेते नजर आए। हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *