Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

फंदे से लटकता मिला महिला समेत दो लोगों का शव, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर जिले के बड़हलगंज व हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में महिला और एक युवक का शव फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधरए महिला के मायके वालों ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या की आशंका जताते हुए पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। वहीं मृत युवक के स्वजन ने तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी हत्या कर फंदे से लटकाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महुआपार संवाददाता के अनुसर कोतवाली क्षेत्र बालभीटी गांव में बुधवार को ताशीरा खातुन का शव पंखे में फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंचे मृत महिला के पिता देवरिया जिले के रुद्रपुर थाना के विटपुर गांव निवासी हनीफ अंसारी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी पुत्री की शादी 12 वर्ष पूर्व हैपर अली के साथ हुई थी। उसका पति बंगलुरु रहकर कार्य करता है। बुधवार को एक बजे दिन में पुत्री के जेठ अजमत अली ने बताया कि तशीरा ने आत्महत्या कर ली है। ससुराल पहुंचा तो पुत्री का शव चारपाई पर पड़ा था। पिता ने पुलिस से मांग की कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाए, जिससे की पता चले कि उसकी मृत्यु कैसे हुई।

हरपुर बुदहट संवाददाता के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम सुरैना निवासी छोटू का शव गांव में स्थित बाग में आम के पेड़ की एक डाल पर गमछ़े के फंदे से लटका मिला। मृतक के पिता जंगीलाल निषाद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मंगलवार की रात उनका बेटा भोजन करने के बाद गांव में घूमने निकला था। देर रात तक वापस घर नहीं आने पर खोजबीन की जा रही थी। बुधवार की सुबह पता चला कि उसका शव पेड़ की डाल से लटका हुआ है। मृतक के पिता ने आरोप लगया कि उनके बेटे की हत्या कर फंदे से लटकाया गया है। मृतक चार बहनों का इकलौता भाई था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *