Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

दुष्कर्म के प्रयास में आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी, पीड़ित परिवार ने दी पलायन की चेतावनी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ के सरूरपुर में गांव पांचली बुजुर्ग में दो माह पूर्व गांव में घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म प्रयास किया गया था। मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तारी नहीं कर रही है। पुलिस की कार्यशाली का विरोध करते हुए पीड़ित परिवार ने पलायन के पोस्टर चस्पा कर दिए।

बता दें कि गांव पांचली बुजुर्ग निवासी एक किशोरी के साथ 4 फरवरी को गांव के ही एक युवक ने अकेला पाकर घर में घुसकर अश्लील हरकत की। आरोपी युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया शोर मचाने पर आए अन्य परिजनों के साथ में भी उसके दो भाइयों व आरोपी ने मारपीट कर दी। इस मामले में पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक सलमानए आसिफ व नासिर पुत्रगण अमीर हसन के विरुद्ध संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था।

इस मामले के एक माह से भी अधिक बीत जाने के बाद अभी तक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की है। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि तीनों आरोपी गांव में खुला घूम रहे हैं और परिवार पर फैसला करने के लिए दबाव दे रहे हैं। इसे लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस के भी आरोपियों से मिलीभगत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों के पुलिस के कार्रवाई नहीं करने से लेकर हौसले बुलंद हैं और वह गांव में खुलेआम घूम रहे हैं।

इसी मामले से आहत होकर अब पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को पुलिस के कार्रवाई नहीं करने को लेकर गांव से पलायन करने का ऐलान कर दिया। गांव से पलायन करने के संबंध में पीड़ित परिवार ने घर के बाहर पलायन के पोस्टर भी चस्पा कर दिए।

पलायन के पोस्टर चस्पा होने के बाद जहां पुलिस में हड़कंप मचा रहा। घटना के संबंध में सीओ सरधना ब्रजेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच जा रही है। पीड़ित पक्ष से मौके पर जाकर बात की जाएगी। पीड़ित को किसी तरह से दबाव की स्थिति नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *