Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रंगदारी न देने पर पिता, पुत्रों को पीटा, पहले करंट लगाया….फिर मुर्गा बनाया, वीडियो बनाकर दी धमकी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उन्नाव जिले के सोनिक थाना क्षेत्र मं यूपीएसआईडीसी फील्ड हॉस्टल में रहने वाले एक कर्मचारी ने रंगदारी न देने पर आवास विकास कॉलोनी निवासी युवक पर अपने घर बुलाकर पीटने का आरोप लगाया है। आरोप है कि घर में बंद कर पिता.पुत्र ने पीटा और करंट भी लगाया।

यही नहीं मुर्गा बनाकर वीडियो तैयार किया और सोशल मीडिया पर वायरल करने धमकी दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है। हॉस्टल में रहने वाले गजेंद्र सिंह ने दही थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 28 फरवरी की रात आवास विकास कॉलोनी निवासी युवक ने फोन कर अपने घर बुलाया।

परिचित होने से वह उसके घर चला गया। आरोप है कि युवक ने अपने बेटों के साथ मिलकर उसे घर के अंदर ले गया और बीस हजार रुपये की रंगदारी मांगी। मना करने पर युवक ने बेटों के साथ मिलकर रॉड से पीट और जेब से पांच हजार रुपये निकाल लिए।

आरोप है कि मुर्गा बनाकर वीडियो रिकार्ड किया और करंट भी लगाया। वहां से आने के बाद पीड़ित ने अपना मेडिकल कराया और दही थाने में तहरीर दी। आरोप है कि तहरीर दिए हुए दो दिन हो गए। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पैसे लेनदेन का मामला सामने आ रहा है। जांच की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *