Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोही

भाई के ससुराल में केबल के सहारे लटका मिला युवक का शव, मचा हड़कंप…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भदोही में चौरी थाना क्षेत्र के बरहद गांव में बुधवार की एक युवक का फंदे पर लटकता शव मिला। युवक अपने भाई के ससुराल आया हुआ था। युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर गांव में तरह.तरह की चर्चाएं हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फारेंसिक टीम पहुंच कर जांच.पड़ताल करने में जुटी रही।

जानकारी के मुताबिक चौरी थाना क्षेत्र के धनापुर गांव निवासी कुंदन तिवारी 27 वर्ष मंगलवार की रात अपने भाई के ससुराल बरहदा में आया था। बुधवार की सुबह घर के एक कमरे में उसका शव केबल के सहारे पर फंदे पर लटकता मिला। इसकी जानकारी होते ही पूरे गांव में सनसनी मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतक के गले में केबल के कारण खून निकल आए था।

वहीं उसका पैर भी कमरे में जमीन को छू रहा था। जानकारी होते ही पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घर में कटे केबल को बरामद किया है। मृतक चार भाई और एक बहन में सबसे छोटा था। तीन साल पहले इसकी शादी हुई थी। लेकिन किसी कारणवश तलाक हो गया था। यह अपने भाइयों के साथ मुंबई में ही रहता था। एक सप्ताह पहले ही गांव पहुंचा था। युवक की मौत की सूचना उसके भाइयों को दे दी गई है। मौके पर मृतक के परिजन पहुंचे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *