Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पत्‍नी को धोखा देकर दूसरी शादी की, भेद खुला तो दूसरी पत्‍नी की कर दी हत्‍या, एसटीएफ ने क‍िया ग‍िरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के पालीव थानाक्षेत्र के गौरीपाड़ा जीवननगर में युवती की हत्या कर फरार आरोपित राजकुंवर उर्फ विशाल सिंह को गोरखपुर रोडवेज बस डिपो के सामने से पर्यटन कार्यालय के पास से पकड़ा गया है। बस्ती के सोनहा थाने के परसोहिया निवासी राजकुंवर को गिरफ्तार करने के साथ एसटीएफ गोरखपुर व महाराष्ट्र पुलिस की संयुक्त टीम ने उसे कैंट थाने में दाखिल किया है। महाराष्ट्र पुलिस अब ट्राजिंट रिमांड लेकर उसे पालघर ले जाएगी।

यह है मामला

एसटीएफ के इंस्पेक्टर सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि बीते 20 अक्टूबर को अगौरीपाड़ा जीवननगर स्थित अदानी अर्पाटमेंट में महाराष्ट्र पुलिस को एक युवती की सड़ा हुआ शव मिला। युवती की पहचान वर्षा गोयल के रूप में हुई। युवती के घरवालों की तहरीर पर महराष्ट्र पुलिस पुलिस ने राजकुंवर उर्फ विशाल सिंह के विरुद्ध हत्या व शव छिपाने के आरोप में केस दर्ज किया। महाराष्ट्र पुलिस राजकुंवर की तलाश में थी। छानबीन के दौरान पता चला कि वह बस्ती चला गया है। उसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने उत्तर प्रदेश एसटीएफ से संपर्क किया। एसटीएफ भी राजकुंवर की तलाश में जुट गई।

इधर महाराष्ट्र पुलिस की एक टीम गोरखपुर भी आ गई। इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपित गोरखपुर रोडवेज बस स्टेशन के पास है। इसके बाद एसटीएफ व महाराष्ट्र पुलिस ने संयुक्त रूप से दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। राजकुंवर ने बताया कि उसने बीते 11 अक्टूबर को ही वर्षा की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद वह शव को छिपाना चाहता था। लेकिन जब उसे सफलता नहीं मिल सकी तो वह कमरे में ही शव छोड़कर भाग गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *