Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तुम मेरी नहीं हुई तो मैं किसी और की होने नहीं दूंगा…..प्रेमी की धमकी से परेशान युवती ने दी जान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

तुम मेरी नहीं हो सकती हो…..तो मैं किसी और की होने नहीं दूंगा…..यह डॉयलाग भले ही फिल्मी लगता हो लेकिन हरदोई जिले के हरपालपुर में एक युवती ने अपने प्रेमी की ऐसी ही धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। युवती के घर में घुसकर दो दिन पूर्व प्रेमी ने दूसरी जगह शादी करने पर धमकी दी थी। जिससे परेशान होकर युवती ने मंगलवार सुबह फांसी लगा ली। इस पूरे मामले में प्रेमी समेत चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

घटना थाना क्षेत्र के भटौली गांव की है, जहां के रहने वाले एक किसान की 19 वर्षीय पुत्री का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि युवती की शादी उसके परिजनों ने तय कर दी थी और तीन मई को युवती की कन्नौज जनपद के एक युवक से शादी होनी थी। शादी की बात पता चलते ही युवती का प्रेमी नाराज हो गया और युवती को धमकाते हुए घर में घुस गया।

कहा कि यदि तुम मेरी नहीं हो सकती हो तो मैं तुम्हे किसी और का होने नहीं दूंगा। प्रेमी की हरकतों से परेशान युवती ने मंगलवार सुबह कमरें में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी पुलिस को दी तो थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर सीओ हरपालपुर, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वैभव, सोनू, मोनू और बबलू के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *