Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पुलिस ने नहीं सुनी तो मां पर केरोसिन डाल बेटों ने भी किया आत्मदाह का प्रयास, जान‍िए पूरा मामला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उन्नाव। आसीवन क्षेत्र के बरौकी गांव में मुख्यमंत्री आवास का निर्माण करा रहे परिवार को गेट रखने से रोकने पर विवाद हो गया है। आरोप है कि विपक्षियों ने उसकी बूढ़ी मां को जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटा। पुलिस को फोन मिलाने पर एसडीएम के पास जाने की सलाह दे दी गई।

मारपीट से अपमानित परिवार ने जान देने का फैसला लिया। वृद्ध मां के कहने पर बेटे ने पहले उस पर केरोसिन डाला फिर खुद पर भी डालने लगा। लोगों ने रोका तो परिवार ने एसपी दफ्तर में आग लगा लेने की बात कही और वहां पहुंच गए। जानकारी पर पुलिस ने सभी को रोका। वृद्धा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरौकी गांव निवासी ब्रजकिशोर मिश्र अपनी 80 साल की मां मुन्नीदेवी और भाई राजनारायण के साथ शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे एसपी दफ्तर पहुंचा। उसकी मां का शरीर केरोसिन से भीगा था। यहां वह जोर.जोर से चिल्लाया और आत्मदाह करने की बात कही। पुलिस कर्मियों ने उसे घेर लिया और एसपी के समक्ष ले गए।

पीड़ित ब्रजकिशोर ने बताया कि उसे मुख्यमंत्री आवास मिला है, जिसका वह निर्माण करा रहा है। पीछे की ओर दरवाजा रखने पर पड़ोसी श्रीनारायण की पत्नी विंदेश्वरी ने अन्य स्वजन के साथ मिलकर विरोध किया। दरवाजा रखने पर मारपीट शुरू कर दी। उसकी वृद्ध मां मुन्नीदेवी को पीटा, जिससे वह वहीं गिर गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *