Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेश

20 लाख रुपये कीमत के 188 गायब मोबाइल बरामद

अमेठी सिटी। पुलिस के सर्विलांस सेल ने पिछले दिनों चोरी व गायब हुए 188 मोबाइल फोन को खोज निकाला है। शुक्रवार को पुलिस कार्यालय में एसपी ने इनके असल स्वामियों को उनका मोबाइल सौंपा। गायब मोबाइल मिलने के बाद लोगों ने चेहरे खिल गए। पुलिस ने बरामद मोबाइल की कीमत 20.30 लाख रुपये बताई है।

आए दिन बड़ी संख्या में लोगों के मोबाइल फोन या तो कहीं गिर जाते हैं या फिर लोग खरीदारी करते समय भूल कर आगे बढ़ जाते हैं। इस दौरान वे मोबाइल किसी न किसी के हाथ लग जाते हैं, जिनका मोबाइल गायब हो जाता है, वे बाद में संबंधित थाने में जाकर शिकायती पत्र देते हैं। ऐसे में गुमशुदा मोबाइल की बरामदगी के लिए पुलिस ने विशेष अभियान चलाया।

सर्विलांस सेल ने गुमशुदा मोबाइल के संबंध संबंंधित से थानों में दिए गए प्रार्थना पत्र लेकर सर्विलांस की मदद से खोजबीन शुरू की। अलग-अलग स्थानों से सर्विलांस टीम प्रभारी उमेश मिश्र ने कड़ी मशक्कत के बाद 20.30 लाख रुपये कीमत के 188 मोबाइल फोन बरामद किए। सर्विलांस सेल ने पिछले दिनों 188 मोबाइल बरामद होने की सूचना एसपी को दी। शुक्रवार को एसपी डॉ. इलामारन जी. ने कार्यालय सभागार में आए तकरीबन सभी मोबाइल स्वामियों को उनके मोबाइल सौंपे। अपने मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिल गए।

खो चुके थे उम्मीद, मिल गया मोबाइल
एसपी कार्यालय में गायब मोबाइल मिलने के बाद खुश दिख रहे राम अचल सोनी ने बताया कि काफी मेहनत और कठिनाइ से फोन खरीदा था। एक साल पहले गायब हो गया था। मोबाइल मिलने की उम्मीद खो चुका था, लेकिन बृहस्पतिवार शाम पुलिस कार्यालय से फोन गया और आज गायब मोबाइल मिल गया। अपनी खुशी का इजहार नहीं कर पा रहा हूं।

शाहगढ़ के रहने वाले अजय कुमार शुक्ला ने कहा कि मेरा मोबाइल खो गया था। आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर मुझे बुलाया गया और मुझे मेरा खोया हुआ मोबाइल दिया गया। मैं बहुत खुश हूं। शिवाकांत मौर्य ने भी मोबाइल मिलने पर खुशी जताई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *