Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इंस्टा वाला प्यार हुआ मुकम्मल, दोस्ती, इश्क और शादी, अपहरण की फैलाई कहानी, फिर प्रेमी ने किया लड़की के घर फोन…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सएप पर युवक.युवतियां बातें करते.करते ही प्यार कर बैठते हैं। कोसों दूर पहुंचकर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। एटा जिले के बागवाला क्षेत्र की एक युवती को भी इंस्टाग्राम पर युवक से प्यार हुआ। शादी का गवाह बनाने के लिए अपने भाई को भी साथ ले गई।

युवती के पिता ने दोनों के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुत्र घर लौट आया है। बागवाला थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने 16 वर्षीय भाई के साथ धुमरी बाजार जाने की कहकर 3 फरवरी की सुबह घर से निकली थी। इसके बाद दोनों लौटकर नहीं आए।

शाम को एक नंबर से पिता के पास कॉल आया और कहा कि तेरे बच्चे मेरे पास हैं। अगले दिन थाने पहुंचकर दोनों के अपहरण होने की रिपोर्ट पिता ने दर्ज कराई। जिस नंबर से कॉल आई थीए उसको सर्विलांस पर लगाकर ट्रेस किया तो वह मानेसर हरियाणा का निकला।

दूसरे दिन ही शनिवार को युवती के चाचा के पास कॉल आई और एक युवक ने कहा कि हमने शादी कर ली है। साले को भेज रहे हैं। थाना प्रभारी नरेश सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल में सामने आया कि युवती मानेसर हरियाणा के युवक से इंस्टाग्राम पर बात करती थी। दोनों में प्यार हो गया।

भाई को शादी का साक्षी बनाने के लिए साथ लेकर गई थी। युवती का भाई शनिवार देर शाम घर आ गया है। पुलिस टीम को हरियाणा भेजा गया है। सोमवार को युवती के भी आने की संभावना है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *