Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपी पर 24 घंटे में चार्जशीट दाखिल, सजा की पैरवी करेगी पुलिस……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर जिले के गोला इलाके में कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक ने ही 12 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म किया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने के साथ ही 24 घंटे के भीतर ही साक्ष्य संकलन कर चार्जशीट भी दाखिल कर दी। एसपी साउथ ने विवेचक एसएसआई अरुण कुमार सिंह को इनाम देने के लिए एसएसपी को पत्र भी भेजा है। त्वरित न्याय दिलाने के लिए न्यायालय में पुलिस इस केस की पैरवी भी करेगी।

जानकारी के मुताबिक, बालिका की मां ने 31 जनवरी की रात में केस दर्ज कराया है। दिए तहरीर में लिखा है कि 12 वर्षीय बेटी को कस्बे के एक स्कूल का शिक्षक व बांसगांव के कनईल निवासी धीरेंद्र प्रताप सिंह घर पर आकर पढ़ाते थे। 31 जनवरी की शाम बेटी को अकेला पाकर दुष्कर्म करने लगे तो वह चिल्लाने लगी। शोर सुनकर बाहर से मां और पड़ोसी अंदर गए तो शिक्षक की हरकत देखकर हैरान हो गए।

मौके पर ही शिक्षक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी गई और फिर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को एक फरवरी को जेल भेज दिया। साथ ही विवेचक ने 24 घंटे के भीतर आरोप पत्र चार्जशीट भी दाखिल कर दिया। अब पुलिस प्राथमिकता के आधार पर पैरवी करेगी।

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस को 31 जनवरी की रात 8 बजे महिला ने बेटी संग दुष्कर्म की सूचना दी थी। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने के साथ ही विवेचक एसएसआई अरुण कुमार सिंह ने 24 घंटे में चार्जशीट भी दाखिल कर दी। पुलिस इस केस की पैरवी कर जल्द सुनवाई के लिए न्यायालय से अनुरोध करेगी। ताकि सजा भी हो सके। इससे त्वरित न्याय का भाव आम लोगों में आएगा। इनाम के लिए एसएसपी को पत्र भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *