Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां अगला विधानसभा चुनाव हार सकती है भाजपा, यह बोले अब धार्मिक मुद्दों पर वोट नहीं करेंगे लोग…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कोल्हापुर। कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीतियों पर काम शुरू कर दिया है। इसी बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को दावा किया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी भाजपा की सत्ता बरकरार नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि हम विपक्षी दलों को एकजुट करने और एक संयुक्त मोर्चा तैयार करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। लेकिन सभी राज्यों में अलग.अलग स्थानीय मुद्दे हैं।

जनता के मन में क्या है

पवार ने एक जनमत सर्वे का हवाला देते हुए बताया कि भाजपा के खिलाफ जनता ने अपना मन बना लिया है। ऐसे में अगले चुनाव में उन्हें भाजपा बड़ा झटका लग सकता है। लोग अब धार्मिक मुद्दों पर मतदान नहीं करेंगे। जनता को धर्म के आधार पर बांटा जा रहा है, जो अब नहीं चलेगा।

भारत जोड़ो यात्रा को मिला जनता का समर्थन

इसी बीच पवार ने भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि इस यात्रा ने जनता का समर्थन हासिल कर लिया है और इसे मिल रही प्रतिक्रियाओं से देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देशव्यापी यात्रा के दम पर पार्टी नेता राहुल गांधी की भ्रामक छवि को सुधारा है। वंचित बहुजन अगाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश अम्बेडकर के सीबीआई, ईडी वाले बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार विपक्षी नेताओं को निशाना बना रही है और लोगों के अधिकारों को कुचला जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *