Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बीजेपी सांसद का बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को समर्थन, स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी किया पलटवार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कई दिनों से अपने दरबार को लेकर विवादों में हैं। उनके उपर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है। हालांकि कुछ लोग पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में भी हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के बस्ती से बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि पूरे देश को धीरेंद्र शास्त्री का साथ देना चाहिए। वो सनातन का प्रचार कर रहे हैं, इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का चमत्कार जिसे नहीं पसंद, वो उनके पास न जाए।

स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी किया पलटवार

बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि पूरे देश और हिंदू समाज को सनातनी संत धीरेंद्र शास्त्री का साथ देना चाहिएं। वहीं बीजेपी सांसद ने समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया। बीजेपी सांसद ने कहा कि सपा और उनके नेता हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ वोट बैंक के लिए बोलते हैं। सपा के नेताओ को हिंदू धर्म के खिलाफ बोलना सूट भी करता है। एक वर्ग विशेष को खुश करने के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू धर्म के खिलाफ बोला है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से अखिलेश नाराज

वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस को लेकर दिये बयान से अखिलेश यादव नाराज हैं। सूत्रों की मानें तो समाजवादी पार्टी के सवर्ण विधायकों में स्वामी प्रसाद के बयान को लेकर नाराजगी है। कई विधायकों ने इस मामले में फोन पर अखिलेश यादव से बात भी की है। साल 2024 चुनाव के मद्देनजर पार्टी का मानना है कि स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान पार्टी के लिये ठीक नहीं है। इतना ही नहीं सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा है कि स्वामी प्रसाद समाजवादी नहीं और नहीं वह सनातनी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *