Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

जब यहां आकर इवेंट में बोली थीं सपना चौधरी, दोबारा यहां आने के लिए सोचना पड़ेगा, यहां जानें. क्या थी वजह……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। मशहूर डांसर सपना चौधरी वर्तमान समय में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस फेम हरियाणा की डांसर सपना की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गईं जब लखनऊ में उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया। दरअसल, मामला यह है कि डांस का एक इवेंट रद करने व टिकट का शुल्क वापस नहीं करने के एक मामले में हाजिर न होने पर कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ वारंट जारी करने का आदेश दिया है। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 22 नवंबर की तिथि सुनिश्चित की है।

लखनऊ में घटित मामला प्रायः ऐसा होता है कि अपने चहेते सेलिब्रिटी को देखने की चाह में लोग उतावले हो जाते हैं। ऐसा ही वाकया 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ स्थित स्मृति उपवन में सामने आया था। जब सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोगों ने तीन.तीन सौ में आनलाइन.आफलाइन टिकट खरीदे थे।

यहां सपना समेत 10 अन्य कलाकारों का कार्यक्रम प्रस्तावित था। रात तक सपना के न आने पर वहां मौजूद दर्शक आग बबूला हो गए और हंगामा करने लगे। हालांकि इसके बावजूद टिकट का पैसा दर्शकों को नहीं मिला था। 14 अक्टूबर, 2018 को इस मामले की नामजद एफआइआर दारोगा फिरोज खान ने आशियाना थाने में दर्ज कराई थी। जिसमें कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल इंस्टीट्यूट के इवाद अली, अमित पांडेय व रत्नाकर उपाध्याय के साथ ही सपना चौधरी को भी नामजद किया गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *