Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जबरदस्त विस्फोट से चार मकान धराशायी, एक की मौत व तीन घायल……

बहराइच के मोतीपुर थाना क्षेत्र के झाला गांव में सोमवार की सुबह अज्ञात कारणों से एक घर में विस्फोट हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि चार मकान धराशायी हो गए। मलबे में दबने से एक बालिका की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मोतीपुर पुलिस मलबे को हटवाने का प्रयास कर रही है। ग्रामीणों में गोला पटाखा से विस्फोट की अफवाह है जबकि पुलिस खाना बनाते समय सिलेंडर में विस्फोट की बात कह रही है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत झाला में सोमवार की सुबह लगभग 11 बजे जानजहां के घर में अचानक विस्फोट हो गया और मकान के परखच्चे उड़ गए। धमाका इतना जोरदार था कि बगल के तीन और मकान धराशायी हो गए। धमाके में जानजहां की बेटी निशा की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य के घायल होने की बात कही जा रही है।

धमाके से मकान की छत टुकड़ों में लगभग 500 मीटर तक बिखर गई। धमाके के बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हैं और मलबा हटाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं गांव में गोला पटाखा में विस्फोट की बात कही जा रही है। मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने बताया की धमाके की आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी है।

सूचना पर मोतीपुर पुलिस भी मौके पहुंच गई है और मलबा हटाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने मलबा हटाने के लिए जेसीबी मंगवाई है। थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया की खाना बनाते समय सिलेंडर में विस्फोट की बात परिजनों ने बताई है। मलबा हटने के बाद वास्तविकता का पता चलेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *