Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशबिहार

सिपाही पत्‍नी को दारोगा बनाने की आस रह गई अधूरी, यूपी के युवक का यहां हुई मौत, बक्‍सर में हादसा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बक्सर। उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के रहने वाले एक युवक की शादी बिहार के बक्‍सर जिले में हुई थी। युवक की पत्‍नी जेल पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत थी। वह बिहार पुलिस में दारोगा बनने के लिए तैयारी कर रही थी। आज दंपती दारोगा भर्ती की लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिए जिला मुख्‍यालय बक्‍सर जा रहे थे। इस बीच एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे ने पति.पत्‍नी दोनों के सपने को तोड़ दिया है।

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत दानी कुटिया के समीप तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आकर बाइक सवार एक दंपती गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को जब तक चिकित्सा सेवा मुहैया कराई जातीए तब तक पति की मौत हो गई। गंभीर रूप से जख्मी पत्नी की सदर अस्पताल में उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि आज होने वाली दारोगा भर्ती परीक्षा में लिखित परीक्षा दिलाने के लिए पति अपनी पत्नी को बाइक से लेकर आ रहा थाए तभी सुबह सात बजे के करीब यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद स्कार्पियो चालक वाहन समेत फरार हो गया।

ग्रामीणों ने बताया कि राजपुर थाना के सोनपा निवासी रामचन्द्र चौधरी की पुत्री पूजा कुमारी 26 वर्ष सुबह सात बजे गाजीपुर के नोनहरा थाना अंतर्गत जलालपुर निवासी अपने पति विनोद कुमार चौधरी 30 वर्ष के साथ बाइक से दारोगा भर्ती की परीक्षा में शामिल होने बक्सर आ रही थी। तभी सुबह छाए घने कोहरे के बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो की सीधी टक्कर में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपती को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचायाए जहां चिकित्सक ने पति को मृत घोषित कर दियाए वहीं पत्नी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। घरवालों के अनुसार जख्मी पूजा कुमारी कैमूर जिले में स्थित भभुआ कारा में जेल पुलिस के पद पर कार्यरत थी। चार साल पहले उसकी शादी हुई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *