Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

ट्रैफिक पुलिस का गजब कारनामा, हेलमेट न पहनने पर पिकअप चालक का काटा चालान, भेद खुला तो शख्स हुआ हैरान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर शहर में पिकअप चालक का हेलमेट नहीं लगाने पर एक हजार का चालान हो गया। इसकी जानकारी उसको तब हुई जब वह अपनी गाड़ी बेचकर ट्रांसफर कराने आरटीओ पहुंचा। चालान जमा करने पहुंचा तो जानकारी हुई कि 22 मार्च, 2021 को कौवाबाग कालोनी में स्कूटी चलाते समय हेलमेट नहीं लगाने पर यातायात पुलिस ने चालान किया है। पीड़ित गाड़ी मालिक अब उच्चाधिकारियों से मिलकर शिकायत दर्ज कराने की तैयारी में है।

यह है पूरा मामला

गगहा थाना क्षेत्र के उज्जरपार निवासी राजेश सिंह के पास पिकअप गाड़ी थी। राजेश सिंह ने बताया कि एक सप्ताह पहले उन्होंने अपनी पिकअप बेच दी। शनिवार को ट्रांसफर कराने आरटीओ पहुंचे तो नहीं हुआ। पूछताछ में पता चला कि उनकी गाड़ी का चालान हुआ है।

एक हजार रुपये का कटा चालान

चालान कागज निकलवाकर जमा करने पहुंचे तो पता चला कि 22 मार्च, 2021 को कौवाबाग कालोनी में एक स्कूटी सवार का हेलमेट नहीं लगाने पर एक हजार रुपये का चालान किया गया था। राजेश सिंह ने बताया कि उनके पास स्कूटी है ही नहीं और न ही वह किसी काम से उस दिन कौवाबाग गए थे। उच्चाधिकारियों से मिलकर इसकी शिकायत की जाएगी। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक यातायात डॉ. एमपी सिंह ने बताया कि पुराना मामला है। चालान का कागज न्यायालय भेज दिया गया होगा। उनको कोर्ट से ही न्याय मिल सकता है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *