Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

रेस्टोरेंट की आड़ में हो रहा था गंदा काम, 20 युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दो युवतियों को परिजनों को सौंपा…..

49
भीषण ठंड को देखते हुए चंदौली में बनाये गये रैन बसेरा का क्या विधायकों व सांसदों द्वारा औचक निरीक्षण किया जा रहा है

वाराणसी के भट्ठी गांव स्थित एक रेस्टोरेंट में बुधवार दोपहर बाद एसीपी रोहनिया और लोहता पुलिस ने छापा मारा। देह व्यापार और अनैतिक कृत्य की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से 20 युवकों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया। वहीं रेस्टोरेंट के अंदर केबिन से बरामद दो युवतियों को उनके अभिभावकों को सुपुर्द किया। 20 युवकों के खिलाफ रात में मुकदमा दर्ज हुआ।

लोहता थाना क्षेत्र के धन्नीपुर.विशुनपुर मार्ग स्थित भट्ठी गांव में दिल गार्डेन नामक रेस्टोरेंट है। यहां बड़े पैमाने पर नवयुवकों और युवतियों की आवाजाही लगी रहती है। एसीपी रोहनिया विदुष सक्सेना को सूचना मिली कि रेस्टोरेंट में अनैतिक काम होता है। रेस्टोरेंट के अंदर केबिन में जुए का फड़ लगता है।

सादे वेश में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दी सूचना

सूचना पर उन्होंने बुधवार को सादे वेश में दो पुलिसकर्मियों को रेस्टोरेंट भेजा तो अंदर लोग जुआ खेलते मिले। दोनों पुलिसकर्मी भी जुआ खेलने बैठ गए और चुपके से सूचना अधिकारियों को दी। कुछ ही देर बाद एसीपी विदुष सक्सेना और लोहता थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय ने फोर्स के संग छापा मारा।

अंदर संचालित केबिन से दो युवतियों और दो युवक को आपत्तिजनक हाल में पकड़ा। वहींए जुआ खेलते 20 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मौके से शराब की खाली बोतलेंए ताश की गड्डी और नकदी भी बरामद किया गया। रेस्टोरेंट प्रबंधक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। उधरए पकड़ी गई साड़ी व्यवसायी की दो बेटियों को पुलिस ने हिदायत देकर उनके अभिभावकों को बुलाकर सुपुर्द किया।

ग्रामीणों का आरोप है कि इस रेस्टोरेंट में अनैतिक कृत्य और देह व्यापार की सूचना पुलिस को कई बार दी गई थी। पिछले साल भर से कार और दुपहिया वाहनों से नवयुवक और युवतियों का रेस्टोरेंट में आना जाना लगा हुआ था।

यूट्यूबर और पुलिसकर्मियों की भूमिका संदिग्ध

लोहता पुलिस की पूछताछ में रेस्टोरेंट प्रबंधक ने राज भी उगले। प्रबंधक ने आरोप लगाया कि रेस्टोरेंट संचालन के एवज में एक यूट्यूबर 10 हजार और पुलिसकर्मी 30 हजार रुपये प्रति माह लेते थे। सपा के जिलाध्यक्ष सुजीत यादव उर्फ लक्कड़ पहलवान ने बताया कि हमारा गांव स्वतंत्रता सेनानियों का गांव है। जहां पुलिस की शह पर इस तरह का अनैतिक कार्य हो रहा था। यदि रेस्टोरेंट को बंद नहीं किया गया तो ग्रामीणों के साथ धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

जिस भट्ठी गांव में रेस्टोरेंट का संचालन हो रहा था, वह बहुत अंदर है। 50 बीघा के एक बगीचे की आड़ में रेस्टोरेंट का संचालन किया जा रहा था। ऐसे स्थान पर रेस्टोरेंट है कि कोई नया व्यक्ति यहां बताने के बावजूद भी नहीं पहुंच सकता। भदोही मार्ग के मुख्य रोड से 500 मीटर अंदर में इस रेस्टोरेंट का संचालन किया जा रहा है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *