चकिया में पूर्व मंत्री का हुआ आगमन, 22 में चलेगी बाईसकिल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। रविवार को नगर के गांधी पार्क स्थित केंद्रीय समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा सरकार में रहे पूर्व मंत्री संजय विद्यार्थी का आगमन हुआ। आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत करते हुए फूल मालाओं से लाद दिया। वहीं पूर्व मंत्री ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक किया। बैठक में 2022 में बाईसकिल की सरकार प्रदेश में लाने पर जोर दिया गया।

पूर्व मंत्री ने कहा कि सभी पार्टी कार्यकर्ता विधान सभा चुनाव 2022 के तैयारी में पूरे जोर शोर से लग जाए। तनिक भी कहीं से कोई कोर कसर न छोड़े। हर हालत में 2022 में प्रदेश में सपा सरकार बननी चाहिए। कहा कि संघर्ष जितना ही कठिन होगा, जीत उतनी ही आसानी से मिलेगी। इस बार प्रदेश से भाजपा को उखाड़ फेकने का काम हम सब मिलकर करेेेगेंं। उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान सरकार में बेरोजगारी, गरीबी, सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार समेत तमाम प्रकार की खामियां जन्म ले रही है। लेकिन वर्तमान सरकार अपनीं आंखें बंद कर केवल कारपोरेट व अरब पतियों के कार्य में जुटी हुई है।

वहीं पूर्व विधायक सपा नेता जितेन्द्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार बनाने के लिए हम लोग एक होकर दिन रात मेहनत करने का कार्य करेंगे। जिससे 2022 में प्रदेश में  बाईसकिल की सरकार बनेे और हम सब के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने। सपा सरकार गरीब, असहाय, मजदूर, बेरोजगार की सरकार रही है। इसमेें सरकार की एक नई सोच रहती है। हमेशा असहाय लोगों की मदद करने के लिए आगे खड़ा रहती है। पढ़े लिखे युवाओं को रोजगार व नौकरी देने का भी काम करती है। बताया कि वर्तमान की सरकार ने लोगों की रोटी रोजी छीन ली है। पढ़े लिखे युवाओं को न तो कहीं रोजगार मिल रहा है और न हीं नौकरी। वे दर-दर की ठोकरें खां रहे हैं।

सपा के जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर ने पार्टी को मजबूती पर बल देते हुए कहा कि हम लोग नीचे स्तर से पार्टी को पूरी तरह मजबूत रखेंगे तो उपर से भी पार्टी मजबूत रहेगी। जिससे भाजपा की इस बार विधान सभा चुनाव में दाल नहीं गलेगी। मोदी – योगी की सरकार में सरकार भ्रष्टाचार चरमसीमा पर पनप रहा है। कहा कि वर्तमान सरकार में गरीब और गरीब होते जा रहे हैं और अमीर और अमीर होते जा रहें है। इसका जिम्मेदारी आखिर हैं कौन। लेकिन प्रदेश की सरकार पूरी तरह आंखे बंद की हुई है।

इस दौरान विधान सभा अध्यक्ष प्रभु नारायन यादव, सपा नेता मुस्ताक अहमद खां, रहमत अंसारी, रमेश यादव, मनोज यादव, गनेश चौहान, वकील अहमद, आजाद यादव, रामकृत एडवोकेट सहित कई सपाई मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *