Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इतने अगस्त को शिविर का होगा आयोजन, कंपनी के डिप्टी कमांडेंट ने बताय…..पहुंचकर लें भाग……स्थाई नौकरी व पेंशन का लाभ……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। एसआईएस इंडिया लिमिटेड जौनपुर की ओर से सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर पद पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए ब्लाकवार तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं। वहीं उच्चाधिकारियों ने बीडीओ को भर्ती शिविर के दौरान सहयोग करने के निर्देश दिए हैं।

कंपनी के डिप्टी कमांडेंट बताया कि जनपद के सभी ब्लाकों में एसआईएस इंडिया लि. जौनपुर के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु शिविर का आयोजन किया जाएगा। एसआईएस इंडिया लि. भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है। जो सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशो में कर रही है। इस शिविर में सुरक्षा सैनिक और सुपरवाइजर की नियुक्ति की जाएगी। शिविर का आयोजन कोविड.19 के प्रावधानों के तहत सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग के साथ किया जाएगा।

इन तिथियों में आयोजित होगा शिविर

10 व 11 अगस्त को चहनिया ब्लॉक, 12 एवं 13 को सकलडीहा, 17 एवं 18 को चकिया, 19 एवं 21 को शहाबगंज, 22 एवं 23 बरहनी, 24 एवं 25 नियामताबाद, 26 एवं 27 धानापुर, 28 एवं 29 चंदौली, 30 अगस्त नौगढ़ ब्लाक में शिविर के लिए तिथियां तय की गई हैं। किसी ब्लाक के अभ्यर्थी किसी भी ब्लाक के शिविर में जा सकते हैं।

जान लें शारीरिक व शैक्षणिक मानक

भर्ती अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक मापदण्ड निर्धारित हैं। इसके अनुसार अभ्यर्थी की लम्बाई 168 सेमी, सीना 80.85 सेमी तथा उम्र 21 से 37 के बीच, वजन 56 किलो से अधिक और 90 किलो से कम होना चाहिए। वहीं शैक्षणिक योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए। उन्होंने इच्छुक बेरोजगार ब्लाकों में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते है। इसमें चयनित अभ्यर्थियो का पंजीकरण करने के लिए 500 रुपये ऑनलाइन जमा करना होगा। पंजीकृत चयनियत अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण अथवा ट्रेनिंग के लिए जौनपुर भेजा जाएगा, जहाँ प्रत्येक चयनित एवं इच्छुक उम्मीदवारों को एक माह प्रशिक्षण के उपरांत तैनाती स्थलो पर सुरक्षा के कार्य में स्थाई तैनाती दी जाएगी।

स्थाई नौकरी व पेंशन का लाभ

नौकरी के दौरान पीएफ ईएसआई, ग्रेच्युटी, इन्स्युरेन्स, पेंशन एवं अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इसके अलावा 65 वर्ष तक स्थाई नौकरी, सलाना वेतनवृद्धि, समय समय पदोन्नति एवं राज्य सरकार के न्यूनतम वेतन अधिनियम के तहत वेतन का भुगतान किया जाता है। विशेष जानकारी के लिए संस्था के अधिकृत वेबसाइट को देखा जा सकता है।

 

demo pic

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *