Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

पहले पत्नी पर किया वार, बचाने आए साले-सास को उतारा मौत के घाट

 

वाराणसी, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़

फॉरेेंसिक टीम और राजातालाब पुलिस की छानबीन में सामने आया कि कातिल पीछे के दरवाजे से ही अंदर घर में घुसा था। रात नौ बजे के आसपास की घटना है। आंगन में ले जाकर पूजा के सिर, गर्दन और चेहरे पर धारदार हथियार से वार किया गया। पूजा के चीखने-चिल्लाने पर कमरे से मां रानी और भाई मोहन जैसे ही गलियारे में आए, उन पर भी धारदार हथियार और डंडे से वार किया गया। यही कारण था कि गलियारे में ही मां और बेटे के शव आमने-सामने पड़े थे। जबकि पूजा का शव आंगन में खून से लथपथ पड़ा था। वारदात के पहले भोजन पकाने की तैयारी चल रही थी।

57
क्या आप भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन करते हैं

टीम की छानबीन में यह बात भी सामने आई कि मोहन और कातिल के बीच में जोर आजमाइश भी हुई। निहत्थे मोहन के सिर और गर्दन पर धारदार हथियार से वार करने के बाद चेहरे पर भी बांका से वार किया गया। यही कारण था कि देर तक उसके शव को कोई पहचान नहीं पाया। एक दिन पूर्व की घटना होने के कारण खून सूख चुका था। दो दिन से दरवाजे न खुलने पर ग्रामीण रमेश कुमार और सोनू की सूचना पर प्रधान अमरेश पांडेय पहुंचे। भोला और मृतका रानी के बेटे दीपक के साथ ही पुलिस को सूचना दी।

49
भीषण ठंड को देखते हुए चंदौली में बनाये गये रैन बसेरा का क्या विधायकों व सांसदों द्वारा औचक निरीक्षण किया जा रहा है

रानी के बड़े बेटे दीपक जब पहुंचे तो वह मां, बहन और भाई को खून से लथपथ देख चीख पड़ा। दीपक के अनुसार बहनोई अरविंद और पनियरा गांव का मनोज मिश्रा उर्फ  अलगू ने ही वारदात को अंजाम दिया। अलगू अक्सर घर में आता था। बहनोई पर इसलिए शंका है कि वह सोमवार की शाम आकर अपनी डेढ़ साल की बेटी को साथ ले गया था। उधर, पुलिस की पूछताछ में वंदेपुर निवासी अरविंद के परिजनों ने बताया कि डेढ़ साल की बेटी को घर पहुंचाने के बाद से ही वह लापता है। क्राइम ब्रांच को उसकी लोकेशन मिर्जापुर के जमुआ में मिली है।

मंगलवार की रात घटना की आशंका 
पुलिस की पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि दामाद दो दिन पूर्व घर पर आते जाते दिखा था। मंगलवार की रात झगड़े जैसी आवाज आ रही थी। मंगलवार की शाम के बाद से परिवार के सदस्य बाहर नहीं दिखे थे। दो दिन लगातार दरवाजा बंद होने से पड़ोसियों को शंका हुई, क्योंकि घर के बाहर साइकिल और कुर्सी दो दिन से उसी अवस्था में पड़ी थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि है कि मंगलवार की रात ही घटना को अंजाम दिया गया।
दामाद की तलाश में दबिश दे रही पुलिस की दो टीमें
एसीपी राजातालाब अंजनी राय के अनुसार आरोपी दामाद के खिलाफ उसके ससुर भोला ने तहरीर दी है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। उसका मोबाइल भी बंद है। घटनास्थल पर उसके घर बंदेपुर से कोई सदस्य मौके पर नहीं पहुंचा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *