Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः थानाध्यक्ष को मिली सूचना, कालेज के गेट के पास भारी फोर्स के साथ पहुंचे, हाथ लगी बड़ी सफलता…….है 25 हजार का घोषित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बीते दिनों जनपद के सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि अपने-अपने क्षेत्र में अपराध पर लगाम लगाते हुए वांछित व नामियां अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभियान चलाकर करें। इसी क्रम में धानापुर थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार को मुखबीर ने रविवार की सुबह सूचना दिया कि कालेज के गेट के पास मौजूद है। जिसपर आनन फानन में थानाध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर धरांव इंटर कालेज के गेट के सामने से वांछित 25 हजार इनामियां रामपति बिन्द निवासी किसुनपुरां को गिरफ्तार किया। गिफ्तार कर पुलिस टीम ने थाने लाई। जहां आवश्यक कार्यवाई में जुट गई। वहीं जेल भेज दिया।

सकलडीहा पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि पकड़े गये 25 हजार इनामियां रामपति बिन्द किसुनपुरा थाना धानापुर का निवासी है। इसके उपर थाना कंदवा में गंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज है। यही नहीं पशु क्रु0 अधिनियम के तहत तीन मुकदमें भी दर्ज है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में थानाध्यक्ष सतेन्द्र सिंह बिक्रम, उपनिरीक्षक विवेक त्रिपाठी, कां. ओम प्रकाश, आशीष, शैलेस सहित अन्य रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *