Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बर्थडे पार्टी में डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने फूंकी मेजर की कार, पांच गिरफ्तार……

लखनऊ। विशाल खंड दो में डीजे बजाने से मना करने पर सेना के मेजर की कार को नशे में धुत दबंगों ने आग लगा दी। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। मेजर की शिकायत पर गोमतीनगर कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। एडीसीपी पूर्वी सैय्यद अली अब्बास ने बताया पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

सूडान में तैनात हैं मेजर अभिजीत सिंह

जानकारी के मुताबिक सूडान में तैनात मेजर अभिजीत सिंह ने बताया कि बुजुर्ग माता.पिता की तबीयत ठीक नहीं है। जिनकी देखरेख के लिए पांच जनवरी को वह घर आए थे। पीड़ित के मुताबिक रविवार को उनके दो साल के बेटे की तबीयत भी खराब हो गई। डाक्टर को दिखाने के लिए उन्होंने कार घर के बाहर ही खड़ी कर दी थी। रात करीब 10 बजे घर के पास स्थित होटल मिलानो एंड कैफे में तेज आवाज में डीजे बज रहा था। होटल से लोगों के चिल्लाने की आवाज भी आ रही थी। मेजर ने कैफे संचालक से डीजे बंद कराने का आग्रह किया। लेकिन उसने उनकी बात नहीं सुनी। जब बार.बार बोलने के बाद भी कैफे में डीजे बंद नहीं हुआ तो मेजर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस के आने पर कैफे संचालकों ने डीजे की आवाज कम कर दी।

मेजर ने पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप

मेजर का आरोप है कि पुलिस के वापस लौटते ही आरोपितों ने फिर से तेज आवाज में डीजे बजाना शुरू कर दिया। मेजर ने देर रात 12ः22 बजे दोबारा पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के सामने ही कैफे संचालक व उसके साथी उनसे अभद्रता व धक्का.मुक्की करने लगे। मेजर का आरोप है कि इस दौरान पुलिस मात्र वीडियो बनाती रही। वहीं आरोपित अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे थे। पुलिस के कहने पर डीजे बंद हो गया। मेजर सोने चले गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *