Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

प्रधान ने ठंड को देखते हुए 250 गरीब, असहायों को वितरित किया कंबल,, सपा जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक ने किया शुभारंभ, सोमवार को भी करेंगे गांव विधवा व दिव्यांग को

गरीबों का सेवा करना ही सबसे बड़ी सेवा है-सपा जिलाध्यक्ष

चकिया, चंदौली। स्थानीय विकास खंड के उतरौंत गांव में ग्राम प्रधान कंचन मौर्या ने भीषण ठंड को देखते हुए पुनः दूसरी बार 250 गरीबों, असहाय, बृद्धजनों में निशुल्क कंबल का वितरण किया। कंबल वितरण का शुभारंभ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर व चकिया के पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट ने किया। वहीं ग्राम प्रधान ने कहा कि सोमवार को विधवा व बिकलांगों में कंबल का वितरण किया जायेगा।


कंबल वितरण के दौरान आये हुए लोगों को संबोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि ठंड में गरीबों, असहायों की सेवा करना ही सबसे बड़ी सेवा है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्देश है कि जितना संभव हो सके उतना गरीबों की सेवा करें। प्रधान कंचन मौर्या ने यह कदम उठाया। जिसकी जितनी भी सराहना की जाय वह कम है।


वहीं पूर्व विधायक ने कहा कि काफी भीषण ठंड पर रहा हैं। लेकिन सरकार गरीबों की सुधि नहीं लेने वाला हैं। अलाव भी कम जगहों पर जलाये जा रहे है। ऐसे में अखिलेश यादव जी के हर सिपाही गरीबों की सेवा करने में जुटा हुआ है। हर मुश्किलों में जो काम आते हैं वहीं सच्ची हितैसी होतें हैं।


वहीं प्रधान ने बताया कि जितना संभव हो रहा हैं। उतना कंबल वितरित हो रहा है। 60 वर्ष के बुजुर्गो को चिन्हित कर उन्हें कंबल वितरित किया गया। वहीं ग्राम प्रधान ने कहा कि सोमवार को विधवा व बिकलांगों में कंबल का वितरण किया जायेगा। वरिष्ठ सपा नेता महेन्द्र मौर्या, सपा जिला महामंत्री नफीस अहमद, प्रदेश सचिव लालता बियार, प्रदेश सचिव मुस्ताक अहमद खां, गोकुल गोड़ विजय बहादुर, श्याम नारायण बियार, बब्बन बियार, नरेश बियार, सुक्खू राम, सचाउ, बचाउ, सज्जन, शारदा मौर्या, शारद यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *