Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेश

खूनी संघर्ष, गोली मारकर चाचा-भतीजे की हत्या, एक घायल

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद शाहजहांपुर में सिंधौली थाना इलाके के गांव काजीपुर में शुक्रवार सुबह बच्चों के विवाद में हुई फायरिंग में मोहम्मद उमर (20), उसका चाचा शब्बन (42) और भाई ताज मोहम्मद घायल हो गए। सभी को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उमर की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि शब्बन ने बरेली ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

विज्ञापन……….


काजीपुर गांव में शुक्रवार सुबह 9.30 बजे अफरोज की किराना की दुकान के सामने उमर के परिवार के दो बच्चे खड़े थे। बताते है कि दुकानदार ने दोनों बच्चों को लड़ने के लिए उकसा दिया। तभी उमर वहां पहुंचा और बच्चों की लड़ाई कराने पर आपत्ति की। इस बात पर विवाद बढ़ गया। कुछ देर में दोनों ओर से लोग निकल आए।

गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। इस बीच मोहम्मद उमर पक्ष पर दूसरे पक्ष की ओर से रायफल से ताबड़तोड़ कई राउंड फायर किए गए। एक गोली उमर के पेट में लगते हुए पार हो गई। जबकि उसके भाई ताज मोहम्मद के पैर में गोली लगी है। उसका पैर टूट गया है। उमर के चाचा शब्बन के दो गोली लगी हैं।

घटना के बाद हमलावर मौके से भाग गए। परिजन घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान मोहम्मद उमर ने दम तोड़ दिया। हालत गंभीर होने पर शब्बन को बरेली रेफर किया गया, पर रास्ते में उसकी मौत हो गई।

फायरिंग की सूचना के के बाद पुलिस ने मौका-मुआयना किया है। इस मामले में थाने पर तहरीर नहीं दी गई। एसपी एस आनंद ने बताया कि पुलिस मौके पर तैनात है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *