Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

जघन्य वारदात, अवैध संबंधों के शक में भाई ने छोटी बहन की हत्या कर कमरे में दफनाया शव……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। सीतापुर रोड पर सैरपुर इलाके में शनिवार रात को रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात हुई जहां एक भाई ने अपनी छोटी बहन की गला घोटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने शव को घर के अंदर ही कमरे में दफना कर गड्ढा पाट दिया और उसके ऊपर ईंट बिछा दी। इस घटना का खुलासा एक गोपनीय फोन से हुआ। सूचना पर रविवार रात पुलिस ने घर पर छापेमारी कर सर्च आपरेशन चलाया और कमरे से शव बरामद कर लिया।

पूछताछ में हुआ ये खुलासा

पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। फिलहाल इंटेरोगेशन में पता चला है कि युवक ने अवैध संबंधों के शक में बहन को मारा था। वह एक युवक से अकसर मिलती थी। फोन पर घंटों बात करती थी और भाई इसका विरोध करता था। जिसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था।

इंस्पेक्टर सैरपुर सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि रविवार रात पुलिस कंट्रोल रूम पर एक गोपनीय फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि सैरपुर के एक गांव में युवक ने अपनी बहन की हत्या कर शव घर में दफना दिया है। इस सूचना पर थाने की पुलिस टीम पहुंची तो घर बंद था। ग्रामीणों के सामने ताला तोड़कर वीडियो ग्राफी कराई गई और पुलिस टीम घर के अंदर पहुंची। सर्च आपरेशन चलाया गया तो एक कमरे में एक स्थान पर ईंट बिछी मिली। उसे हटाया गया तो खुदाई की हुई जगह मिली।

पुलिस टीम और मजदूरों की मदद से मौके की खुदाई कराई गई। कमरे में ही युवती का शव रिकवर हो गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कमलापुर चौकी प्रभारी की तहरीर पर युवती के आरोपित भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला कि बीते पांच साल पहले युवक के माता.पिता की मौत हो चुकी थी। इसके बाद वह अपनी बहन के साथ रहता था। बहन फोन पर एक युवक से बात करती थी। जिसका वो विरोध करता था। दो दिन पहले युवती अपने प्रेमी से मिलकर भी आई थी। इस पर दोनों में झगड़ा होता था। संबंधों के शक में युवक ने अपनी बहन की हत्या कर दी।

रात भर हुई खुदाई, गले में बंधा मिला गमछे का फंदा

इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक ने गमछे से गला कसकर बहन की हत्या की है। शव जब निकाला गया तो युवती के गले में गमछा बंधा था। इंस्पेक्टर के मुताबिक पुलिस टीम और दो मजदूरों ने रात भर कमरे में खुदाई की थी। युवक ने काफी गहरा गड्ढा खोदकर उसमें शव दफनाया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *