Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

मेरी गर्लफ्रेंड बनो नहीं तो कर दूंगा फेल, लड़की ने मना किया तो कर दिया……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। कानपुर के घाटमपुर राजकीय पॉलिटेक्‍न‍िक कॉलेज में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक एक छात्रा को इसलिए फेल कर दिया गया क्‍योंकि उसने आरोपी की गर्लफ्रेंड बनने की पेशकश को ठुकरा दिया। असल में छात्रा को बैक पेपर में फेल किया गया है।

जानकारी के अनुसार पॉलिटेक्‍न‍िक के गणित विषय में 11 नंबर आए थे। नंबर कम आने पर छात्रा ने कॉपी दोबारा जांचने का फॉर्म भरा था। इसके बाद आरोपी ने छात्रा से कहा कि वह उसकी गर्लफ्रेंड बन जाए। जब छात्रा ने इनकार किया तो उसे सच में ही फेल कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस भी दर्ज किया है। पु‍लिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

छात्रा ने इस मामले में लापरवाही का आरोप पुलिस पर लगाया है। दरअसल छात्रा का कहना है क‍ि उसने इस मामले में 7 दिसंबर को ही शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस लगातार इस मामले को टालती रही। छात्रा का आरोप है कि‍ चौकी इंचार्ज ने आरोपी से फोन पर कांफ्रेस पर लेकर बात भी की। छात्रा ने कहा क‍ि अगर पुलिस ने जांच नहीं की तो उसका करियर बर्बाद हो जाएगाए क्‍योंक‍ि वह गणित विषय में अभी तक फेल है।

छात्रा बोली. कॉलेज का कोई मिला हुआ है

छात्रा का यह भी कहना है क‍ि कॉलेज का इस मामले में कोई मिला हुआ है। क्‍योंक‍ि कॉपी पर फोन नंबर नहीं लिखा होता। आरोपी ने उसे फोन किया और बताया क‍ि मैं तुम्‍हारी गणित की कॉपी चेक कर रहा हूं। अगर वो पास होना चाहती है तो पांच हजार रुपये इस नंबर पर भेज दे।

छात्रा ने पैसे देने को मना कर दिया तो आरोपी ने कहा क‍ि फि‍र मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ। छात्रा ने मना कर दिया। जब रिजल्‍ट आया तो छात्रा फेल थी। आरोपी ने कहा क‍ि तुम गल्‍फ्रेंड नहीं बनीं इसलिए फेल कर दिया। इस मामले में घाटमपुर के थानेदार रामबाबू ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *