Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के भाभी का हुआ निधन……. काफी दिनों से चल रही थी बीमार,, अंतिम संस्कार में शामिल होगें रक्षामंत्री

चकिया। चंदौली

देश के रक्षामंत्री व भभौरा गांव निवासी राजनाथ सिंह के बड़े भाई काशीनाथ सिंह की पत्नी नैनतारा सिंह 82 वर्ष की रविवार की दोपहर 1:00 बजे इलाज के दौरान वाराणसी के बीएचयू अस्पताल में निधन हो गया।पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थी उनके निधन के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी। और आज वाराणसी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचेंगे इसके बाद अपनी भाभी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

आपको बताते चलें कि भरौरा गांव निवासी व भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तीन भाई थे।जिसमें सूर्यनाथ सिंह सबसे बड़े थे जिनका बहुत पहले ही निधन हो चुका है और उनसे छोटे काशीनाथ सिंह हैं।जो अपने पैतृक गांव में ही रहकर किसानी और खेती बारी का कार्य करते हैं।और सबसे छोटे राजनाथ सिंह हैं जो कि वर्तमान में भारत सरकार में रक्षा मंत्री के पद पर तैनात हैं।वही दूसरे नंबर के भाई काशीनाथ सिंह की पत्नी नयनतारा सिंह 82 वर्ष पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थी।और उनका इलाज वाराणसी के बीएचयू अस्पताल में चल रहा था जहां रविवार की दोपहर 1 बजे इलाज के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *