Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक हुआ निलंबित, अश्लील हरकत करने व शराब पीकर विद्यालय आने का था आरोप , खंड शिक्षा अधिकारी ने की जांच तो हुई पुष्टि……

बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक हुआ निलंबित

अश्लील हरकत करने व शराब पीकर विद्यालय आने का था आरोप

खंड शिक्षा अधिकारी ने की जांच तो हुई पुष्टि

चकिया, चंदौली। शनिवार को शहाबगंज ब्लाक के कंपोजिट विद्यालय उसरी के सहायक अध्यापक को बीएसए सत्येंद्र कुमार सिंह ने निलंबित कर दिया। विद्यालय की बच्चियों ने शिक्षक पर अश्लील हरकत करने और शराब पीकर विद्यालय आने का आरोप लगाया था। खंड शिक्षा अधिकारी अजय कुमार ने जांच की तो आरोपों की पुष्टि हुई। जांच आख्या के आधार पर बीएसए ने कार्रवाई की।

बतादें कि शहाबगंज ब्लाक अंतर्गत कंपोजिट विद्यालय उसरी के शिक्षक सूर्यकांत पर विद्यालय की छात्राओं और अभिभावकों ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। शिकायत की कि शिक्षक बच्चियों को स्कूल के कमरे में बंद कर भोजपुरी गाने सुनाते हैं तो कभी प्रेम का इजहार करने लगते हैं। यही नहीं स्कूल में ही शराब की बोतल लेकर पहुंचते हैं और वहीं पीते भी हैं। शिक्षक की करतूत से अभिभावकों में खासा आक्रोश व्याप्त है। खंड शिक्षा अधिकारी ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए विद्यालय पहुंचकर बच्चियों से पूछताछ की। प्रधानाध्यापक से भी शिक्षक के क्रियाकलाप की जानकारी ली। जांच आख्या बीएसए को भेजी। जांच रिपोर्ट के आधार पर बीएसए ने शिक्षक को निलंबित कर दिया।

वर्जन-

कंपोजिट विद्यालय उसरी के सहायक अध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। बीईओ की जांच के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई गई है। इस तरह की अशोभनीय हरकत बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। निलंबित शिक्षक को चकिया बीआरसी से संबद्ध कर दिया गया है।

सत्येंद्र कुमार सिंह, बीएसए चंदौली

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *