Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

उलझती जा रही है मॉडल की मर्डर मिस्ट्री, क्या नदी में फेंक दी गई दिव्या पाहुजा की लाश; नई थ्योरी आई सामने

गुरुग्राम। दो दिन बाद भी दिव्या का शव गुरुग्राम पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। बस स्टैंड के पास होटल सिटी प्वाइंट के मालिक अभिजीत सिंह ने मंगलवार शाम गोली मारकर दिव्या की हत्या कर दी थी। उसके बाद बीएमडब्ल्यू कार से अपने दो अन्य साथियों को शव को ठिकाने लगाने के लिए भेज दिया था।

गुरुग्राम पुलिस ने अभिजीत समेत तीन आरोपितों को मंगलवार रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें कोर्ट में पेश कर पांच दिन के डिमांड पर लिया गया है। साथ ही गुरुग्राम पुलिस की सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच फरार दोनों आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

पटियाला में मिली लावारिस बीएमडब्ल्यू

जिस कार से दिव्या के शव को ले जाया गया था, वह बीएमडब्ल्यू पटियाला के नए बस स्टैंड की पार्किंग में गुरुवार शाम चार बजे लावारिस हालत में बरामद हुई थी। इसमें दिव्या का शव नहीं था।

चर्चा यह भी है कि दिव्या के शव को घग्गर नदी में फेंक दिया गया। इसके बाद दोनों आरोपित बलराज और रवि अंडरग्राउंड हो गए। बलराज अभिजीत का साथी है और हिसार का ही रहने वाला है। वहीं दूसरा आरोपित रवि मोहाली का रहने वाला है।

सिरसा के रास्ते पंजाब की सीमा में हुए दाखिल

सूत्रों के अनुसार दोनों आरोपित बीएमडब्ल्यू कार से हिसार और सिरसा के रास्ते पंजाब की सीमा में दाखिल हुए। यहां शव को ठिकाने लगाया और फिर मनसा के रास्ते पटियाला पहुंचे।

यहां बस स्टैंड की पार्किंग में गुरुवार दोपहर गाड़ी खड़ी कर दोनों फरार हो गए। सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच दोनों आरोपितों की तलाश में पंजाब, हिमाचल प्रदेश, और हरियाणा में छापेमारी कर रही है। खास तौर पर हिसार और मोहाली के क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है।

अश्लील तस्वीरों के नाम पर पैसे मांगने पर हत्या

अभिजीत ने पुलिस पूछताछ में यह बताया था कि दिव्या गैंगस्टर संदीप के कथित एनकाउंटर के मामले में जमानत पर जुलाई में जेल से बाहर आने के बाद उसके संपर्क में आई थी। जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर ने दोनों का संपर्क कराया था।

दोनों के शारीरिक संबंध बन गए थे। इसके बाद दिव्या कुछ अश्लील तस्वीरें लेकर अभिजीत से पैसे मांग रही थी इसी को लेकर मंगलवार को उसके फोन से फोटो डिलीट करने के लिए होटल में झड़प चल रही थी। इसी दौरान उसने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

रात भर नशे की हालत में रहा अभिजीत

डीसीपी क्राइम विजय प्रताप ने बताया कि अभिजीत सूखा नशा करने का आदी था। हत्या वाले दिन भी उसने नशा किया हुआ था। रात में जब पुलिस होटल में पहुंची तो वह नशे की हालत में ही रूम से मिला। पूछताछ के दौरान भी वह नशे में ही जवाब दे रहा था पूरी रात नशे में रहने के बाद सुबह उसे होश आया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *