Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पीएम मोदी पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की अमर्यादित टिप्पणी, भाजपाइयों ने जलाए पुतले……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा अमर्यादित टिप्पणी करने के खिलाफ भाजपाइयो ने आक्रोश जताते हुए यूपी में जगह.जगह प्रदर्शन कर पुतला जलाया। पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के ख‍िलाफ जोरदार नारेबाजी भी की। गोरखपुर, अयोध्‍या, अलीगढ़, संभल, बदायूं में भाजपाईयों ने जोरदार प्रदर्शन क‍िया। बागपत के एक नेता ने तो बिलावल भुट्टो का स‍िर काटने वाले को दो करोड़ का इनाम देने की बात कह डाली।

रामपुर में फूंका गया पुतला

रामपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने फैमिली हॉस्पिटल चौराहे पर एकत्र होकर बिलावल भुट्टो के खिलाफ प्रदर्शन कर नारे लगाए.प्रधानमंत्री का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान, आतंकवाद की जननी पाकिस्तान, होश में आओ। बिलावल भुट्टो.मुर्दाबाद ।पाकिस्तान माफी मांगो, आदि नारे लगाते हुए बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका। इस अवसर पर सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो ने न्यूयार्क में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी की है। संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को घेरने में असफल रहे बिलावल भुट्टो द्वारा यह टिप्पणी निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी अमर्यादित टिप्पणी की है। पाकिस्तान कई दशकों से आतंकवाद एवं आतंकवादी संगठनों को लगातार शरण देता रहा एवं प्रोत्साहित करने का काम कर रहा है। पाकिस्तान की आंतरिक सुरक्षा एवं वित्तीय हालत बद से बदतर होती जा रही है। भयंकर अंतर कलह एवं सिर फुटव्वल की स्थति है। 135 करोड़ देशवासियों को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व पर गर्व है जो निरंतर भारत को समृद्धि संपन्न एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व के पटल पर रखने का काम कर रहे है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *