Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः सपा से टिकट के लिए आवेदन किये 9 आवेदको के साथ विधायक सकलडीहा, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, जिलाध्यक्ष ने की गहन मंत्रणा……हर हाल में जितेंगे चकिया नगर पंचायत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। नगर निकाय चुनाव का भले ही आयोग द्वारा तिथि निर्धारित नहीं की गई है। वहीं आरक्षण को लेकर कोर्ट ने भी चुनाव के तारीखों पर रोक लगा दिया है। इस सबके बीच चुनाव लड़ने वाले भावी प्रत्याशी डोर-टू-डोर घुमकर वोट जुटाने में जुटे हुए हैं। वहीं अध्यक्ष पद के लिए भाजपा की ओर से 9 तो सपा की ओर से भी 9 उम्मीदवारों ने टिकट लेने के लिए आवेदन किया है।

इन सबके बीच शुक्रवार की दोपहर नगर स्थित पुरानी सब्जी मंडी के पास एक लान में सपा ने भावी आवेदक प्रत्याशियों के साथ गहन मंथन व विचार विमर्श किया। सपा निकाय चुनाव में फूक-फूक कर कदम रख रही है। वे अपनी रणनीति अभी से इतनी मजबूत बना रहे हैं कि चुनाव के दौरान आसानी विरोधियों को हराया जा सके।

पूर्व सांसद राककिशुन यादव, सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव, जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर, सैयदराजा पूर्व विधायक व राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू, पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट, पूर्व विधायक पूनम सोनकर ने नगर पंचायत आध्यक्ष पद के लिए सपा से टीकट करने वाली आवेदक प्रत्याशियों के साथ विस्तृत गहन मंथन करते हुए रणनीति बनाया। इस दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि आप सभी समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही है। पार्टी नेतृत्व का जो भी निर्णय होगा आप सभी उसे मानेंगे। और सपा को भारी मतों से जितायेंगे

वहीं सैयदराजा पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि टिकट हर पहलुओं को ध्यान में रखकर दिया जायेगा। जिससे सपा की जीत निश्चत हो। लेकिन आप लोगों को यह ध्यान देना होगा कि चुनाव लड़ने वाली बहन आप के ही बीच की हैं। सभी को टिकट देना संभव नहीं होता है। लेकिन सब मिलकर जरुर सपा को जिता सकते हैं।

विधायक प्रभु नारायण ने कहा कि आप लोगों का एक ही लक्ष्य होना चाहिए कि पार्टी जिसे उम्मीदवार बनाये उसे भारी मतों से जिताये। समाजवादी पार्टी का सिपाही राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में आगे बढ़ता है। वहीं पूर्व विधायक पूनम सोनकर ने कहा कि नगर पंचायत चुनाव में आप सभी के सहयोग पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार ने कहा कि टिकट आपे के बीच के ही लोगों को दिया जायेगा। हम सब लोग मिलकर विचार विमर्श कर रहे हैं।

कमेटी ने एक-एक कर 9 आवेदक प्रत्शाशियों से बात किया। जिसपर दो आवेदक प्रत्याशी ने सीधे कहा कि अगर टिकट नहीं मिलेगा तो हम विचार विमर्श करेंगे। वहीं पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि हम नगर में एक दिन आकर लोगों के बीच में जाकर चर्चा करते हुए अपनी रिपोर्ट देंगे।

इस दौरान जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर, महासचिव नफीस अहमद, महेन्द्र राव, चंद्रशेखर यादव, अश्वनी सोनकर, प्रधान महेन्द्र मौर्या, सुधाकर मौर्या, दशरथ सोनकर, रामकृष्ण देवगौड़ा, मुस्ताक अहमद, रवि प्रकाश चौबे, प्रितम जायसवाल, रमेश गुप्ता, अफसाद, मिस्टर खां, रहमत अंसारी, मीरा जायसवाल, सुशीला, अजय गुप्ता सहित सपाई मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *