Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः बुलडोजर व डीजे पर सवार होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न, एक दूसरे को मिठाई खिलाकर लगाया रंग गुलाल…….

खबर लिखे जाने तक चल रही थी मतगणना, अभी नहीं हुई है जीत की घोषणा

सपा प्रत्याशी से बीजेपी प्रत्याशी हजारों वोटों से चल रहे हैं आगे

चकिया, चंदौली। जनपद में गुरुवार की सुबह से ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना का कार्य हो रहा था। वही शाम 4 बजते बजते परिणाम भी आना शुरू हो गया। हांलाकि मतगणना हो ही रहा था तभी चकिया विधानसभा 383 से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश खरवार के जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर व डीजे पर खूब थिरके।

वही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह भी मीठा कराया। कार्यकर्ताओं में जीत की खुशी ऐसी देखी गई कि वह अपने आप को रोक नहीं पा रहे थे। खुशी के मारे लोगों को मुंह मीठा कराते हुए रंग गुलाल भी लगाने का काम किया। बीजेपी प्रत्याशी कैलाश खरवार ने अपने प्रतिद्वंदी सपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार एडवोकेट से खबर लिखे जाने तक हजारों वोटों से आगे चल रहे थे। तभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नगर में बुलडोजर व डीजे के साथ नगर भ्रमण करते हुए जश्न मनाया।

स्थानी नगर में जीत का जश्न भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने पूरे जश्न से मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न के दौरान बुलडोजर व डीजे के साथ नगर में भ्रमण भी किया। जय श्री राम का झंडा लहराते हुए बुलडोजर पर युवा सवार होकर डीजे के धुन पर थिरकते नजर आए। पूरे नगर में भगवा छा गया जैसा माहौल शाम को बना रहा। खबर लिखे जाने तक वोटों की गिनती चल रही थी।

इस दौरान सारांश केशरी, मनोज जायसवाल, अनिल सिंह , गुंडे गुरु, मनीष तिवारी सहित कई लोग मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *