Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हैवानियत की इंतहा, भूख से निढाल थी वो…..ढाबे पर मांगे दो निवाले, पर 22 दिन देह नोचते रहे दरिंदे……

सतना। सतना जिले के नादान देहात थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पहले दलित महिला को ढाबे पर बंधक बनाया फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस अपराध के मुख्य आरोपी ढाबा मालिक, कुक और एक कर्मचारी है। किसी तरह महिला आरोपितों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और अपने पति को सारी आपबीती सुनाई। पति ने नादन देहात थाने में मामला दर्ज कराया। बता दें कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पति से झगड़ा कर घर से भागी थी महिला

महिला ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसका पति से झगड़ा हुआ था और गुस्से में वो घर छोड़कर पैदल ही अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकल गई। रास्ते में महिला को भूख लगी तो वो खाने के लिए एक ढाबे पर रूक गई। महिला को अकेला पाकर ढाबा संचालक ने मौके का फायदा उठाया और रोटी खिलाने के बहाने से उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के मुताबिक महिला सतना जिले की तहसील मैहर की रहने वाली है। महिला अपने पहले पति को छोड़कर दूसरे पति के साथ रह रही थी। 20 नवंबर को पति के साथ झगड़ हुआ था। गुस्से में आकर महिला दोपहर 12 बजे अपना घर छोड़कर पैदल ही अपनी बहन के घर जाने के लिए निकल गई। शाम 6 बजे महिला कंचन ढाबे में खाने के लिए रूकी, जहां उसके साथ तीनों आरोपी ने मिलकर दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *