Thursday, May 9, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

सिरफिरे की हरकत से युवती परेशान, दहशत में परिवार, भाई को भेजी अश्लील तस्वीरें, घर में कैद पीड़िता…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे की हरकत से युवती और उसका परिवार दहशत में है। सिरफिरे ने तकनीक का प्रयोग कर युवती के फोटो को आपत्तिजनक बना दिया। जिसे उसके भाई को भेज दिया। उसे फोन पर धमकी देकर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। मामले में न्यायिक आदेश पर सिकंदरा थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी लिखी गई है।

अश्लील मैसेज भेजना किया शुरू

सिकंदरा क्षेत्र निवासी पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि 20 अक्टूबर की रात को उनके मोबाइल पर फोन आया। दूसरी ओर से बात करने वाला युवक अभद्रता करने लगा। वह धमकी देने लगा तो उन्होंने फोन काट दिया। जिसके बाद सिरफिरे ने धमकी भरे अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया। बहन के आपत्तिजनक फोटो भेजे। सिरफिरे ने फोटो बनाने में तकनीक का प्रयोग किया था। जिन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। जिससे युवती और परिवार दहशत में आ गया।

अदालत में दिया प्रार्थना पत्र

आरोप है कि मामले में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। जिस पर पीड़ित ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया था। न्यायालय के आदेश पर सिकंदरा थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी लिखी गई है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *