Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

राम मंदिर पर विवादित बयान देने वाले नायब तहसीलदार की बढ़ी मुश्किलें, डीएम बोलीं होगी कार्रवाई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राम मंदिर और पूजा करने वालों पर विवादित बयान देने वाले नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गई है। गाजीपुर डीएम आर्यका अखौरी ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कहा है कि नायब तहसीलदार द्वारा कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करते हुए ऐसा बयान दिया है। जांच करा कर इस मामले में कार्रवाई होगी।

वहीं एडीएम अरुण कुमार सिंह ने बताया कि डीएम ने नायब तहसीलदार पर कार्यवाई के लिए शासन को रिपोर्ट भेज दी है। उनका वीडियो वायरल होने के बाद निवर्तमान भाजपा विधायक सुनीता सिंह ने कहा कि यह तहसीलदार के मानसिक दिवालियापन का असर हैए जो इस तरह के बोल रहे हैं। उन्होंने एसडीएम और जिलाधिकारी को मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की बात कही है।

नायब तहसीलदार के बयान से लोगों में आक्रोश

इससे पूर्व भी एक बार तहसीलदार आवास को लेकर नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर के द्वारा तहसीलदार अमित शेखर के कमरे का ताला तोड़ने का मामला प्रकाश में आया था। तब विभागीय अधिकारियों ने किसी तरह मामला को शांत कराया था। अब नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर के द्वारा राम मंदिर पर दिए गया बयान चर्चा बना हुआ है। उनके इस बयान से लोगों में आक्रोश है।

नायब तहसीलदार के द्वारा दिए गए बयान को लेकर भाजपा के कई संगठनों में विरोध के स्वर मुखर हो गए हैं। भाजपा के विधानसभा प्रभारी अरुण जायसवाल ने कहा कि ऐसे अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई हो नहीं तो सड़क पर उतरकर प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

ये है मामला

सेवराई तहसील के नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर मंगलवार को विशेष उच्च शिक्षा सचिव समेत अन्य अधिकारियों संग मां कामाख्या धाम पर दर्शन कराकर लौटने के बाद एक विवादित बयान दिया जिसे वहां कुछ लोगों ने रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उन्होंने कहा था कि राम मंदिर में पूजा करने वाले लोग बेवकूफ हैं। यह एक दुकानदारी है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *